27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना की सड़कों पर आया महागठबंधन चायवाला, एक चुस्की के लिए लग रही लोगों की भीड़

पटना के बेली रोड पर खोली गई महागठबंधन चाय वाला के नाम से यह स्टाल लोगों के लिए वक्त बिताने और चाय पीने के साथ ही एक आकर्षण भी केंद्र बन गया है. यहां चाय पीने के लिए ग्राहकों की भारी भीड़ भी जूट रही है.

बिहार में पिछले कुछ वक्त से चाय का रोजगार काफी लोकप्रिय हो रहा है. इसी क्रम में बिहार की राजधानी पटना से एक नई तस्वीर देखने को मिल रही है. यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में महा गठबंधन की सरकार बनने के बाद शहर की सड़कों पर एक महा गठबंधन चाय वाला देखने को मिल रहा है. इस चाय वाले ने अपने स्टॉल पर महा गठबंधन के नेताओं की तस्वीर भी लगा रखी है.

नीतीश, लालू, तेजस्वी और तेज प्रताप की तस्वीर के साथ बेली रोड में लगी इस स्टॉल पर ‘महा गठबंधन चाय वाला rjd lover नेता जी’ लिखा हुआ है. सड़क पर लगाई गई इस स्टॉल पर नेताओं की तस्वीर के साथ इसका नाम लोगों को अपनी तरफ काफी आकर्षित कर रहा है. इसके पहले भी पटना में राबड़ी आवास के पास एक आरजेडी चाय वाला के नाम से स्टॉल लगी थी. उस चाय के स्टॉल ने भी खूब चर्चा बटोरी थी.

चाय की चुस्की के लिए लग रही लोगों की भीड़ 

बेली रोड पर महा गठबंधन की सरकार बनने के बाद खोली गई यह स्टाल लोगों के लिए वक्त बिताने और चाय पीने के साथ ही एक आकर्षण भी केंद्र बन गया है. यहां चाय पीने के लिए ग्राहकों की भारी भीड़ भी जूट रही है. स्टाल चलाने वाले युवक ने नीतीश कुमार, लालूयादव, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव से अनुरोध किया है कि वे इसके दुकान में आकर एक बार चाय जरूर पियें.

Also Read: Patna University : स्पॉट राउंड में आवेदन के लिए कल खुलेगा ऑनलाइन पोर्टल, छात्र ले सकेंगे नामांकन
चाय की कीमत 10 रुपये 

महा गठबंधन चाय वाला के पास मिलने वाली एक कप चाय की कीमत मात्र 10 रुपये है. इसकी चाय पीने के लिए दूर दूर से इसके बेली रोड स्थित स्टॉल पर पहुंच रहे हैं. 10 लाख नौकरी देने का वादा करने वाली महा गठबंधन सरकार के नाम पर खोली गई चाय की यह स्टाल खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें