29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे की पत्नी पहुंची कॉर्डियोलॉजी, दो दिन पहले ही आई है कानपुर

दुर्दांत अपराधी की पत्नी 2 दिन पहले वह कानपुर आई थी. गुरुवार शाम को उन्हें सीने में दर्द हुआ तो वह बेटे के साथ में कॉर्डियोलॉजी में दिखाने पहुंची. जहां पर डॉक्टरों ने उनकी ईसीजी, एक्सरे व बीपी की जांच करवाई. जांच में सब ठीक पाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें दवा लिखकर घर भेज दिया.

Kanpur News: बिकरु कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे गुरुवार की शाम कार्डियोलॉजी पहुंचीं. उन्हें सीने में तेज दर्द हो रहा था. हार्ट अटैक की आशंका बताई जा रही थी. वह अपने बेटे के साथ अस्पताल पहुंची थीं. जहां पर डॉक्टर ने परीक्षण किया और हार्ट अटैक जैसी दिक्कत न होने पर उन्हें घर भेज दिया.

दवा लिखकर घर भेज दिया

दुर्दांत अपराधी की पत्नी 2 दिन पहले वह कानपुर आई थी. गुरुवार की शाम को उन्हें सीने में दर्द हुआ तो उनको हार्ट अटैक की आशंका हुई तो वह बेटे के साथ मे कॉर्डियोलॉजी में दिखाने पहुंची. जहां पर डॉक्टरों ने उनकी ईसीजी, एक्सरे व बीपी की जांच करवाई. जांच में सब कुछ ठीक पाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें दवा लिखकर घर भेज दिया.

2 दिन पूर्व मिली है हाई कोर्ट से जमानत

बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे को इलाहाबाद हाइकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. इलाहाबाद हाइकोर्ट ने गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा की अग्रिम जमानत 2 दिन पूर्व यानी बुधवार को मंजूर कर ली है. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे की धोखाधड़ी के एक मामले में अग्रिम जमानत को मंजूर कर लिया है. यह आदेश जस्टिस सुरेश कुमार गुप्ता की सिंगल बेंच ने ऋचा दुबे की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई के बाद दिया. हाईकोर्ट ने यह आदेश ऋचा दुबे के अधिवक्ता प्रभाशंकर मिश्र व सरकारी वकील की दलीलों को सुनकर दिया. अधिवक्ता प्रभाशंकर मिश्र का तर्क था कि इस मामले में पूर्व में याची की आरोपपत्र दाखिल होने तक के लिए अग्रिम जमानत मंजूर की गई थी. अब आरोप पत्र दाखिल हो चुका है और याची मुकदमे की कार्रवाई में पूरा सहयोग कर रही है. इस मामले में उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने की कोई आवश्यकता नहीं है. इसलिए उसकी अग्रिम जमानत मंजूर की जाए.

रिपोर्ट : आयुष तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें