23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Hyderabad से Vietnam तक का सफर अब महज 9 रुपये में मुमकिन, फटाफट टिकट करें बुक

Vietjet ने भारत में अपने नये सुपर सेवर एयर टिकट्स को पेश किया है. इस सेवर प्लान की मदद से अब भारत से वियतनाम तक का सफर महज 9 रुपये में तय किया जा सकेगा. अगर आप भी Vietnam का सफर करना चाहते हैं तो कंपनी के तरफ से दिए जा रहे इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

Vietjet Cheap Air Tickets: वियतजेट एयर (Vietjet Air) दुनिया की सबसे सुरक्षित और सस्ती एयरलाइन्स में से एक जानी जाती है. बता दें हाल ही में कंपनी ने एक प्लान पेश किया है जिसकी मदद से अब आप हैदराबाद से वियतनाम (Hyderabad to Vietnam) तक का सफर महज 9 रुपये (9 Rs) में तय कर सकेंगे. अब आपको वियतनाम घूमने के लिए अपने जेब पर ज्यादा बोझ भी नहीं डालना पड़ेगा. अब आप केवल 9 रुपये में वियतनाम तक फ्लाइट से सफर कर सकेंगे. चलिए इस ऑफर्स से जुड़ी बातों को विस्तार से जानते हैं.

Vietjet ने जारी किये 30,000 प्रमोशनल टिकट्स

Vietjet ने कस्टमर्स के लिए 30,000 प्रमोशनल टिकट्स की घोषणा की है. इन टिकट्स की कीमत काफी कम होगी और आप अगर चाहें वियतनाम का सफर काफी कम कीमत पर कर सकेंगे. बता दें कंपनी ने इन प्रमोशनल टिकट्स को जनता के लिए 15 अगस्त से 26 अगस्त के लिए जारी किया है. इस बीच अगर आप कंपनी के प्रमोशनल टिकट्स को खरीदते हैं तो काफी सस्ते कीमत में वियतनाम का सफर कर सकेंगे.

Also Read: Singapore: IRCTC का अब तक का सबसे धांसू प्लान, कम खर्चे में घूमे सिंगापुर-मलेशिया, जानें बुकिंग डिटेल्स
इन रुट्स पर दिए जा रहे ऑफर्स

Vietjet की तरफ से दिए जाने वाले इन ऑफर्स का फायदा आप 17 रूट्स पर उठा सकेंगे। इनमें हैदराबाद, दिल्ली, अहमदाबाद और मुंबई और वियतनाम का हनोई (Hanoi), हो ची मिन्ह (Ho Chi Minh), डा नांग (Da Nang) शहर शामिल है. बता दें वियतनाम दुनिया के सबसे चहीते टूरिस्ट डेस्टिनेशन के रूप में पहचाना जाता है. पिछले कुछ सालों में वियतनाम ने लाखों यात्रियों का ध्यान अपने तरफ खींचा है और इंडियन ने भी ट्रेवल के दौरान वियतनाम को काफी पसंद किया है.

इस तरह बुक करें टिकट्स

अगर आप भी भारत से वियतनाम का सफर करना चाहते हैं तो जल्दी करें, आज इस ऑफर का आखरी दिन है. अगर आप आज अपने लिए टिकट्स बुक करना चाहते हैं तो आपको अपने ब्राउजर पर https://www.vietjetair.com/en को ओपन करना होगा और उसमे दिए गए एप्लीकेशन को भरना पड़ेगा. ध्यान रखें कि आपने अपना एप्लीकेशन फॉर्म सही से भरा हो और उसमे किसी भी तरह की गलती न हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें