25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP: नोएडा की गालीबाज महिला भव्या रॉय को मिली जमानत, सोसाइटी के गार्डों से बदसलूकी का वीडियो हुआ था वायरल

Uttar Pradesh News सिक्योरिटी गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देने और पीटने का भव्या रॉय का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया था. कोर्ट में पेशी के बाद भव्या को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

Uttar Pradesh News: नोएडा की गालीबाज महिला भव्या रॉय को कोर्ट से जमानत मिल गई है. सीएसजेएम कोर्ट ने भव्या रॉय की जमानत याचिका मंजूर कर ली. भव्या रॉय को 50 हजार रुपये के दो बांड भरने के बाद कोर्ट से जमानत मिली. हालांकि अभी वह जेल से रिहा नहीं हो पाई हैं. 25 अगस्त को उनकी जेल से रिहाई होगी. बीते दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें वो गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देते हुए और धक्कामुक्की करते हुए दिखाई दे रही थी. जिसके वीडियो वायरल होने के बाद उसे सेक्टर-126 थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

सूरजपुर कोर्ट की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ऋचा उपाध्याय ने जमानत दी. हमने कोर्ट में तर्क दिया कि मेरी मुवक्किल को बिना किसी नोटिस के गिरफ्तार किया गया था. उन मामलों में नोटिस जारी करना जरूरी है, जिनमें अपराध की सजा 7 साल से कम है. बता दें कि 20 अगस्त की शाम तकरीबन 6:00 बजे भव्या अपने घर से अपनी होंडा सिटी कार लेकर निकली थीं. सोसायटी के गेट पर गार्ड गाड़ियों के नंबर नोट करता है. इस दौरान गार्ड को भव्या रॉय की गाड़ी का नंबर नोट करने में कुछ सेकंड की देर हुई, जिसको लेकर भव्या भड़क उठीं. ऐसे में नाराज होकर वहां पर उन्होंने हंगामा और गाली गलौज शुरू कर दिया. घटना के वक्त भव्या रॉय शराब के नशे में थीं.

Also Read: UP News: ड्रग माफियाओं पर चलेगा योगी सरकार का चाबुक, अब DM, SDM और CO भी करेंगे छापेमारी

सिक्योरिटी गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देने और पीटने का भव्या रॉय का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया था. कोर्ट में पेशी के बाद भव्या को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. गौरतलब है कि भव्या रॉय सोसायटी के फ्लैट नंबर 901 में किराए से रहती है. वह पेशे से वकील है और साउथ दिल्ली स्थित साकेत कोर्ट में वकालत करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें