26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal, 25 अगस्त 2022: मेष, वृश्चिक, मकर समेत इन राशियों के लिए रहेगा शुभ, पढ़े आज का राशिफल

आज का राशिफल, 25 अगस्त 2022: मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...

आज तारीख है 25 अगस्त 2022 दिन गुरुवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए. हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.


मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

आज थोड़ा इंतजार करें और धैर्य बनाए रखें.वक्त अभी सही तरह से सोचने का है लेकिन जल्दबाजी के चक्कर में किसी नए काम पर बिना योजना या रणनीति के हाथ ना डालें.कार्यक्षेत्र में काम का दबाव ज्यादा होगा, लेकिन सब कुछ पहले की तरह सामान्य हो जाएगा. रिश्तों को लेकर जो बीज आपने बोए हैं, उसे काटने का समय आ गया है. आपका भरोसा आपको आपकी उम्मीद से बेहतर हासिल करने में मदद करेगा. रिश्तों को लेकर सकारात्मक सोच आपमें आश्चर्यजनक रूप से बदलाव का कारण बनेगी और आप अपनी ऊर्जा वहां खर्च करेंगे, जहां इसकी जरूरत है.

शुभ अंक—8

शुभ रंग— पीला

Also Read: Aries Horoscope Today: आज का मेष राशिफल 25 अगस्त, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन
वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

आज कार्यक्षेत्र में आपका लचीला रुख आपको नुकसान पहुंचा सकता है. अपने व्यवहार में अब गंभीरता लाएं, क्योंकि अब कार्यक्षेत्र में बड़े और सख्त निर्णय लेने का समय है.आपकी चूक आपको अपने साथियों से काफी पीछे कर सकती है. सहकर्मियों की तारीफ के अर्थ को समझें और महज भावनाओं के आधार पर कोई बड़ा निर्णय न लें.समय करोना जैसे महामारी से गुजर रहा है.आय-व्यय के मामले में बहुत दूर की नहीं सोचें. आपकी आय और आपके व्यय को आपसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता.

शुभ अंक— 3

शुभ रंग— नारंगी

Also Read: Taurus Horoscope Today: आज का वृषभ राशिफल 25 अगस्त, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन
मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

आज मेहनत आप कम करेंगे, लेकिन सब कुछ होता चला जाएगा. जीत के लिए सारी तैयारी जैसे आपने और आपकी परिस्थितियों ने कर ली है. बस आज आपको समझदारी से विकल्पों का चयन करना है.सकारात्मक होना आपके लिए बेहद जरूरी है, क्योंकि नकारात्मकता आज आप पर हावी रहेगी.खुद को ऐसे काम में लगाने की कोशिश करें,जिससे आपकी नकारात्मकता सकारात्मकता में बदल सके.क्योंकि आपकी गलत सोच का असर आपके आसपास की सभी चीजों पर पड़ सकता है.

शुभ अंक—5

शुभ रंग— सफेद

Also Read: Gemini Horoscope Today: आज का मिथुन राशिफल 25 अगस्त, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन
कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

आज कभी-कभी बात को घुमा कर कहने की भी आदत डाल ले. हर जगह आपकी साफगोई पसंद की जाए जरूरी नहीं।आज यह तय करें कि कहां, क्या और कितना बोलना चाहिए. वाणी पर नियंत्रण रखें. आत्मविश्वसा से बचें.चीजों और परिस्थितियों को जमीनी स्तर पर समझना होगा.खुद पर विश्वास अच्छी बात है.आत्मविश्वास होना चाहिए,लेकिन आपको आत्मविश्वास और अतिविश्वास के अंतर को समझना होगा.आज आपके आसपास के लोग इसे बेहतर समझा सकते हैं.

शुभ अंक— 2

शुभ रंग— लाल

Also Read: Kark Horoscope Today: आज का कर्क राशिफल 25 अगस्त, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन
सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

आज थोड़ा नियंत्रण में रखें.क्रोध से नुकसान होता है,लेकिन कई बार ये नुकसान बहुत बड़ा हो जाता है,जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते.कुछ ऐसा ही हो सकता है,अगर आप क्रोध में अपनी वाणी पर नियंत्रण नहीं रख पाते हैं.आज आवेश या जिद में आकर कोई निर्णय न लें.ऐेसे मौके आएंगे और जब भी ऐसा मौका आए तो समझदारी के साथ काम लें और जब तक शांत न हो जाएं कोई निर्णय न लें.आज योगा और मेडिटेशन जैसी विधा का सहारा लें, तो बेहतर होगा.

शुभ अंक—6

शुभ रंग— नीला

Also Read: Leo Horoscope Today: आज का सिंह राशिफल 25 अगस्त, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन
कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

आज आपने जिन रिश्तों को ईमानदारी के साथ निभाया है, अब समय आ गया है कि उन रिश्तों से आपको फल भी मिले. रिश्तों को लेकर आपको नया अनुभव होगा और आप बेहतर महसूस करेंगे. हालांकि भावुकता में आकर कोई बड़ा निर्णय न लें. पार्टनर के साथ दिन की शुरुआत शानदार रहेगी.शारीरिक रूप से आप स्फूर्ति से भरे रहेंगे. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. जो दमे के रोगी हैं उन्हें सतर्क रहना होगा और नियमित डॉक्टरी जांच करवाते रहना होगा.

शुभ अंक—2

शुभ रंग— गुलाबी

Also Read: Virgo Horoscope Today: आज का कन्या राशिफल 25 अगस्त, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन
तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

आज आप काफी चिंतित रहेंगे. रिश्तों में खटास आ सकती है. क्रोध पर नियंत्रण रखें. खर्च पर संयम रखने से निरर्थक खर्च टाल सकेंगे.आर्थिक विषयों में सावधानी बरतने की जरूरत है.आज सब कुछ आपकी सोच और योजना के अनुसार हो,जो अमूमन आपके कार्यक्षेत्र में होता नहीं है.इसके कारण आपका मन व्यथीत रहेगा, लेकिन समझदारी के साथ यदि अपनी समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करेंगे, तो आपको बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे.

शुभ अंक—8

शुभ रंग— काला

Also Read: Libra Horoscope Today: आज का तुला राशिफल 25 अगस्त, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन
वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

आज आपके साथ अचानक कुछ भी घटित हो सकता है. परिवारजनों के साथ कलह होने की संभावना है. आज आय कम और खर्च अधिक होगा। ईश्वर का ध्यान और आध्यात्मिकता से मन शांत होगा. आप अकेले बहुत कुछ कर सकते हैं, लेकिन जब लोग सहायता करने को तैयार हों तो पीछे क्यों हटना. इस मामले में आप काफी लकी होंगे, क्योंकि अनजान भी आपकी सहायता को तत्पर हैं. अपने अंदर की झिझक को खत्म करें और आगे बढ़ें.

शुभ अंक—5

शुभ रंग— नीला

Also Read: Scorpio Horoscope Today: आज का वृश्चिक राशिफल 25 अगस्त, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन
धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

धनु:आज मित्रों के साथ प्रवास-पर्यटन का आयोजन करेंगे. पिछले कई दिनों से अटका हुआ कार्य आज पूर्ण हो सकता है. सामाजिक रूप से मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.आज दांत की पीड़ा आपको ज्यादा तकलीफ दे सकती है.अगर मानसिक अशांति महसूस हो तो उसे दूर करने के लिए घूमना-फिरना सहायक सिद्ध होगा. मधुमेह और मोटापे से पीड़ित लोगों को अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी.

शुभ अंक—2

शुभ रंग— भूरा

Also Read: Sagittarius Horoscope Today: आज का धनु राशिफल 25 अगस्त, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन
मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

आज घर और संपत्ति से जुड़े कार्यों में संभलकर चलें.माता से लाभ होगा.नये कार्य की शुरुआत के लिये आज का दिन अनुकूल है.आर्थिक आयोजन भी अच्छी तरह से होंगे.आज आप यह मान चुके हैं कि रिश्ते आपके लिए कितने जरूरी हैं.अब जरूरी यह है कि आप अपनी तरफ से इन रिश्तों को मजबूती देने का काम करें.ध्यान रहे उत्साह में आकर किसी पारिवारिक सदस्य को कुछ बुरा न बोलें.

शुभ अंक— 7

शुभ रंग— हरा

Also Read: Capricorn Horoscope Today: आज का मकर राशिफल 25 अगस्त, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन
कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

आज आपकी भावुकता और घबराहट ने आपका काफी काम बिगाड़ा था.आज लॉक डाउन में समय है अब खुद को बेहद मजबूती के साथ पेश करने की.आपके लिए इसलिए भी जरूरी होगा, ताकि आप जिन परेशानियों से गुजर चुके हैं, वह परेशानियां वापस आपको परेशान न करे.शाम तक किसी अच्छे समाचार के मिलने की संभावना है.जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे.प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

शुभ अंक—9

शुभ रंग— नीला

Also Read: Aquarius Horoscope Today: आज का कुम्भ राशिफल 25 अगस्त, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन
मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

भूमि व भवन संबंधी बाधा दूर होगी. रोजगार मिलेगा. संतान के स्वास्थ्य में सुधार होगा. सोचे कामों में मनचाही सफलता मिलेगी. व्यापारिक निर्णय समय पर लेना होंगे. पुरानी बीमारी उभर सकती है.अपनों से बड़ो का आशीर्वाद आप पर बना रहेगा और आज के दिन आपके साथ कुछ अच्छा घटेगा जिस कारण मन आनंदित रहेगा.

शुभ अंक— 5

शुभ रंग— क्रीम

Also Read: Pisces Horoscope Today: आज का मीन राशिफल 25 अगस्त, जानिए कैसा बीतेगा आपका पूरा दिन

आपका दिन मंगलमय हो

संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष एवं रत्न विशेषज्ञ

8080426594/9545290847

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें