31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Congress का YouTube चैनल हुआ डिलीट, पार्टी में मचा हड़कंप, बोली- जांच की जाएगी

Congress News: कांग्रेस का यूट्यूट चैनल डिलीट हो गया है. यूट्यूब चैनल के डिलीट होने संबंधी जानकारी कांग्रेस पार्टी ने खुद ट्वीट करके दी है. कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया टीम ने कहा है कि हम इसे ठीक कर रहे हैं और गूगल और यूट्यूब की टीमों के लगातार संपर्क में हैं.

Congress News: भारत जोड़ो यात्रा शुरू होने से कुछ दिन पहले ही कांग्रेस का यूट्यूट चैनल डिलीट होने संबंधी खबर सामने आते ही पार्टी में हड़कंप मच गया है. यूट्यूब चैनल के डिलीट होने संबंधी जानकारी कांग्रेस पार्टी ने खुद ट्वीट करके दी है. कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया टीम ने कहा है कि हमारा YouTube चैनल इंडियन नेशनल कांग्रेस को डिलीट कर दिया गया है. हम इसे ठीक कर रहे हैं और गूगल और यूट्यूब की टीमों के लगातार संपर्क में हैं.

कारणों की जांच में जुटी कांग्रेस पार्टी

कांग्रेस पार्टी ने साथ ही कहा कि हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि इसका क्या कारण है. इसके अलावा, यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि ऐसा तकनीकी गड़बड़ी या हैकिंग की वजह से हुआ है. हमें जल्द ही यूट्यूब पर वापस लौटने की उम्मीद है. बता दें कि कांग्रेस 7 सितंबर से भारत जोड़ो यात्रा शुरू करने वाली है. राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू होगी और 12 राज्यों से होते हुए जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी. इस यात्रा में कांग्रेस का झंडा नहीं दिखेगा. इसके बजाए कांग्रेस नेताओं के हाथ में तिरंगा दिखेगा.


यात्रा को लेकर कांग्रेस के नेताओं में उत्साह

उल्लेखनीय है कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कुल 3,500 किलोमीटर लंबा सफर तय किया जाएगा और यह यात्रा करीब 150 दिनों तक चलेगी. वहीं, बताया जा रहा है कि इस यात्रा को लेकर कांग्रेस के नेता बेहद उत्साहित है. इसी कड़ी में सभी कांग्रेसी नेताओं ने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदल ली है और सभी ने भारत जोड़ो यात्रा का लोगो लगाया है. राहुल गांधी ने मंगलवार को इस यात्रा का लोगो, नारा और थीम के लॉन्च होने के बाद ट्वीट कर कहा कि एक तेरा कदम, एक मेरा कदम मिल जाए तो जुड़ जाए अपना वतन, आओ साथ मिलकर भारत जोड़ें.

Also Read: Congress: कांग्रेस को एक और झटका, जयवीर शेरगिल ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से दिया इस्तीफा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें