31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bareilly News: पत्नी की शिकायत पर फिरोजाबाद का फर्जी फौजी गिरफ्तार, फोन में मिले संदिग्ध वीडियो और फोटो

Bareilly News: बरेली में पत्नी की शिकायत के बाद आर्मी इंटेलिजेंस ने एक फर्जी फौजी को गिरफ्तार कर लिया है. टीम ने आरोपी को कैंट थाना पुलिस को सौंप दिया गया. शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने सेना में भर्ती कराने के नाम पर 30 हजार लेने की बात कुबूल की. आरोपी के पास से...

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में आर्मी इंटेलिजेंस ने बरेली कैंट (सैन्य क्षेत्र) से फर्जी फौजी को गिरफ्तार किया है.आर्मी इंटेलिजेंस ने पूछताछ के बाद कैंट थाना पुलिस के हवाले किया है. उसके पास विदेशी करेंसी, फर्जी आईडी, आधार कार्ड और फोन बरामद हुआ है.

फोन में आर्मी से जुड़े कई संदिग्ध वीडियो और फोटो

फोन में आर्मी से जुड़े कई संदिग्ध वीडियो और फोटो मिलने की बात सामने आई है.आरोपी से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. उसकी गिरफ्तारी पत्नी की शिकायत के बाद की गई है.पत्नी से दहेज उत्पीड़न का मुकदमा चल रहा है.उसकी तारीख पर ही बरेली आया था.

क्या था पूरा मामला

दरअसल, फिरोजाबाद जनपद के विजयपुर भीकमपुर निवासी सुनील यादव उर्फ शिवा ने बरेली निवासी मेधा से साथ शादी की थी. कुछ समय बाद दोनों के बीच विवाद हो गया. जिसके चलते मेधा ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया. इस मुकदमे की तारीख पर आरोपी बरेली आया था. मुकदमे की तारीख के दौरान भी आर्मी की वर्दी पहन कर न्यायालय पहुंचा. इसके बाद कैंट क्षेत्र में घूमने लगा.

पत्नी की शिकायत के बाद आरोपी को आर्मी इंटेलिजेंस ने गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद कैंट थाना पुलिस को सौंप दिया गया. शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने सेना में भर्ती कराने के नाम पर 30 हजार लेने की बात कुबूल की. आरोपी के पास से मिली आईडी पर रेजीमेंट का नाम सिग्नल और पद भी सिग्नल लिखा है. पत्नी मेधा ने आरोप लगाया है कि सुनील ने फौजी बनकर तीन शादी की हैं. मेधा से 2017 में शादी की. शादी से पहले रिश्ता तय करने भी आर्मी की वर्दी पहन कर आया था.

शादी के बाद घर आने के दौरान छुट्टियां लेकर आने की बात कहता था. इसके साथ ही मोटी रकम लेकर आता था. इसके बाद ही शक हुआ था. इसके बाद शिकायत की. पुलिस शिकायतों के साथ ही बैंक खाते से लेकर हर तरीके से छानबीन में जुटी है. फिरोजाबाद से आए परिजनों ने आरोपी के मानसिक तौर पर कमजोर होने की बात कही, लेकिन पुलिस को कुछ अहम सबूत मिले हैं.

रिपोर्ट: मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें