31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Films: बेडरुम में शॉर्ट ड्रेस पहन मोनालिसा ने शेयर की बोल्ड फोटो, देखने वालों के होश उड़े

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा अपने ग्लैमरस लुक को लेकर लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने फैंस के लिए बेड रूम में शॉर्ट ड्रेस पहनकर फोटो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. तस्वीर इतनी बोल्ड है कि देखने वालों के होश उड़ गए हैं.

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड अभिनेत्रियों में शामिल मोनालिसा एक बार फिर से चर्चा में हैं. उन्होंने अपने कुछ शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड बेडरुम फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनके इस रुप को देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं. हालांकि वो अपने ग्लैमरस लुक के कारण लगातार चर्चा में बनी हुई रहती है. मोनालिसा के तस्वीर साझा करने के साथ ही वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है. फोटो के नीचे उन्होंने कैप्शन में लिखा है हैप्पी ट्यूसडे…यू आर ऑसम…

Undefined
Bhojpuri films: बेडरुम में शॉर्ट ड्रेस पहन मोनालिसा ने शेयर की बोल्ड फोटो, देखने वालों के होश उड़े 4
फोटो में काफी हॉट दिख रही मोनालिसा

अपनी हॉट फोटो मोनालिसा ने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इसमें वो बेडरूम में डीप नेक ब्लैक शॉर्ट पहने नजर आ रही हैं. यहां की उन्होंने एक और तस्वीर साझा की है. इसमें तस्वीरों में वह टोन्ड बॉडी बेहतरीन तरीके से फ्लॉन्ट भी कर रही हैं. मोनालिसा की इन तस्वीरों को देख फैंस अपना प्यार लुटाने से रोक नहीं पाएं.

Undefined
Bhojpuri films: बेडरुम में शॉर्ट ड्रेस पहन मोनालिसा ने शेयर की बोल्ड फोटो, देखने वालों के होश उड़े 5
कुछ घंटों में मिले हजारों लाइक

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनका एक बड़ा फैंस का बेस है. उन्होंने जब अपना बेडरुम फोटो शेयर किया उसके नौ घंटे में ही 60 हजार से ज्यादा लाइक मिल गए. इसके साथ ही फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. उनके फैंस लगातार उसपर कमेंट करते हुए अपनी दिल की बात लिखने लगे.

Undefined
Bhojpuri films: बेडरुम में शॉर्ट ड्रेस पहन मोनालिसा ने शेयर की बोल्ड फोटो, देखने वालों के होश उड़े 6
सोशल मीडिया की क्वीन हैं मोनालिसा

मोनालिसा सोशल मीडिया की क्वीन हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वो भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने के साथ ही वो बिग बॉस 10 में भी हिस्सा ले चुकी हैं. साथ ही नच बलिये 8, नजर एक और दो और स्टॉर प्लस पर स्मार्ट जोड़ी में भी नजर आ चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें