27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

BJP ने ललन सिंह व उपेंद्र कुशवाहा को कान भरने वाला नेता बताया, बोले- ‘दोनों ने NDA गठबंधन को तुड़वाया’

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (Centra Minister Nityanand Rai) ने कहा कि एनडीए (NDA) के शासन काल में बिहार में उद्योग धंधे स्‍थापित हो रहे थे, लेकिन RJD का नाम सुनते ही सब खत्‍म हो गया है.

‍‍Bihar politics: बिहार में जेडीयू-आरजेडी (JDU-RJD) वाले महागठबंधन की नई सरकार बनने के बाद से बीजेपी लगातार नीतीश सरकार (Nitish Goverment) पर हमलावर है. हालांकि बीजेपी के सभी जवाबों को जदयू बड़े धैर्य से करारा जवाब भी दी रही है. इसी क्रम में बीजेपी के वरीय नेता केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने जदयू पर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एनडीए के शासन काल में बिहार में उद्योग धंधे स्‍थापित हो रहे थे, लेकिन RJD का नाम सुनते ही सब खत्‍म हो गया है.

ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि एनडीए गठबंधन (NDA alliance) से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को बाहर निकालने के लिए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (JDU National President Lalan Singh) और उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने नीतीश कुमार के कानों में बीजेपी के खिलाफ जहर भरा. उन्होंने ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा पर बिहार को अंधेरे में धकेलने का आरोप भी लगाया.

आपराधिक घटनाओं को लेकर पूछा सवाल

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने CTET और BTET पास अभ्‍यर्थियों पर किए लाठीचार्ज को लेकर भी महागठबंधन की सरकार से सवाल पूछा है. उन्‍होंने कहा कि जिस प्रकार से तिरंगा लिए छात्रों पर लाठीचार्ज किया गया वह निंदनीय है. यह तिरंगे का अपमान है. केंद्रीय मंत्री ने पिछले कुछ दिनों में प्रदेश की राजधानी पटना समेत अन्‍य शहरों में लगातार हो रही आपराधिक घटनाएं को लेकर भी बिहार सरकार पर निशाना साधा.

विष्‍णुपद मंदिर का मामला भी उठाया

नित्‍यानंद राय ने विष्‍णुपद मंदिर मामले पर भी तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है. उन्‍होंने कहा कि विष्‍णुपद मंदिर में मर्यादा को तार-तार किया गया है. बता दें कि सोमवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने विष्‍णुपद मंदिर में पूजा-अर्चना की थी. इस दौरान बिहार सरकार में मंत्री इसराइल मंसूरी भी मंदिर के गर्भ गृह में पहुंचे थे. विष्‍णुपद मंदिर में मुस्मिल मंत्री के प्रवेश करने पर अब नया सियासी बखेड़ा खड़ा हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें