23 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: ‘RCP सिंह क्या हैं, स्टाफ थे… कुर्ता-पायजामा पहनना जानते थे?’ ललन सिंह भड़के तो कह गये ये बात…

Bihar Politics: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने आरसीपी सिंह के उपर एकबार फिर हमला बोला. पत्रकारों के सवाल पर ललन सिंह जमकर बरसे. नीतीश कुमार से उनके जुड़ाव के बारे में भी जानें क्या कहा...

Bihar Politics: जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुंगेर के सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह(Lalan Singh) ने जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे आरसीपी सिंह (RCP Singh) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने आरसीपी सिंह को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का क्रिएशन बताया. वहीं पत्रकारों ने जब उनसे आरसीपी सिंह से जुड़े सवालों को पूछना शुरू किया तो वो आरसीपी सिंह पर जमकर बरसे. नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए उन्होंने आरसीपी सिंह के बयान की निंदा भी की.

आरसीपी सिंह हैं कौन?- ललन सिंह

दो दिवसीय दौरे पर क्षेत्र भ्रमण के दौरान लखीसराय पहुंचे ललन सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आरसीपी सिंह हैं कौन? आपलोगों ने बड़ा भारी नेता उनको बना दिया है. वो नीतीश कुमार के स्टाफ थे. सीएम ने उनकी पहचान बनाई. रेलमंत्री के रूप में हो या मुख्यमंत्री के रूप में, वो उनके स्टाफ ही थे. वहीं ललन सिंह ने ये तक सवाल उठाया कि क्या आरसीपी सिंह खादी का कुर्ता-पायजामा पहनना जानते हैं?

राजनीतिक करियर को लेकर कहा…

राजनीतिक करियर की बात करते हुए ललन सिंह कहते हैं कि ” राजनीतिक कार्यकर्ता बनता है संघर्ष करके. हमलोगों ने 1974 के आंदोलन से संघर्ष करना शुरू किये और सबदिन विपपक्ष में रहकर संघर्ष करते रहे. उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह को ये संघर्ष नहीं पता. जिस आदमी ने उनको बनाया और उनकी बातों को झूठ कह रहे हैं. ललन सिंह ने आरसीपी सिंह को हवा-हवाई बताया.

Also Read: बिहार में दबंगों का तालिबानी फरमान, दो परिवारों का हुक्का-पानी बंद, डेयरी में दूध जमा करने से भी रोक
आरसीपी सिंह के मंत्री बनने पर कहा…

ललन सिंह ने कहा कि आरसीपी सिंह को सांसद बनने का मन था और जब कई बार ये कहा तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें राज्यसभा भेज दिया. संगठन की भी जिम्मेदारी दी. लेकिन उनका अभिलाषा बढ़ता गया. और जब केंद्रीय मंत्री बन ही गये तो जाइये अब पूछेगा कौन बिहार में. बिहार में हवा हवाइ बन जाइयेगा. ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार पूरे देश में सुशासन के लिए माने जाते हैं.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें