29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनाली फोगाट की 5 सबसे खूबसूरत तसवीरें, जिन्हें देखकर किसी की भी ठहर जाएंगी निगाहें

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया. सोनाली काफी खूबसूरत थी और उनकी खूबसूरती से आपकी नजरें नहीं हटेगी. सोनाली हर ड्रेस में काफी स्टनिंग लगती थी. चलिए आपको दिखाते है उनकी फोटोज जिनसे आपकी नजरें नहीं हटेगी.

Undefined
सोनाली फोगाट की 5 सबसे खूबसूरत तसवीरें, जिन्हें देखकर किसी की भी ठहर जाएंगी निगाहें 6

सोनाली फोगाट का निधन हो गया. सोनाली का जन्म 21 सितंबर 1979 को फतेहाबाद में हुआ था और वह हिसार, हरियाणा में पली-बढ़ी थी. उनके पिता एक किसान थे और उनके एक भाई और तीन बहनें थीं.

Undefined
सोनाली फोगाट की 5 सबसे खूबसूरत तसवीरें, जिन्हें देखकर किसी की भी ठहर जाएंगी निगाहें 7

सोनाली फोगाट वेस्टर्न के साथ-साथ एथनिक ड्रेस में काफी स्टनिंग लगती थी. सोनाली काफी स्चाइलिश भी थी और ये तसवीरें देखकर आपको यकीन हो जाएगा. सोनाली के इंस्टाग्राम पर 880K लोग फॉलोअर्स है.

Undefined
सोनाली फोगाट की 5 सबसे खूबसूरत तसवीरें, जिन्हें देखकर किसी की भी ठहर जाएंगी निगाहें 8

सोनाली ने 2006 में दूरदर्शन पर एक हरियाणवी शो में एक एंकर के रूप में टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी. उन्होंने वेब सीरीज ‘द स्टोरी ऑफ़ बदमाशगढ़’ में एक्टिंग किया था. इसके अलावा वो म्यूजिक वीडियो ‘बंदूक अली जाटनी’ में दिख चुकी है.

Undefined
सोनाली फोगाट की 5 सबसे खूबसूरत तसवीरें, जिन्हें देखकर किसी की भी ठहर जाएंगी निगाहें 9

2020 में सोनाली, सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनी थी. सोनाली 2008 में भाजपा में शामिल हुईं थी और 2019 में उन्होंने आदमपुर निर्वाचन क्षेत्र से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा. हालांकि वो कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई से हार गई थी.

Undefined
सोनाली फोगाट की 5 सबसे खूबसूरत तसवीरें, जिन्हें देखकर किसी की भी ठहर जाएंगी निगाहें 10

सोनाली के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने संजय फोगाट से शादी किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके पति की 2016 में हिसार में निधन हो गया था. उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम यशोधरा फोगाट है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें