25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime News: पटना में मुखिया के देवर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सिर और सीने में गोली मारकर हत्या

Bihar Crime News: पटना में मुखिया के देवर को अपराधियों ने सुनियोजित तरीके से घेरकर मार डाला. सिर और सीने में 5 गोली दागकर उसकी हत्या कर दी गयी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Bihar Crime News: पटना में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. पटना से सटे बाढ़ अनुमंडल क्षेत्र में जहां मुखिया के देवर को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. वहीं दीघा थाना क्षेत्र में कारोबारी व उसके भाइ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. दोनों को जख्मी करके अपराधी फरार हो गये.

मुखिया की गोली मारकर हत्या

रंजिश को लेकर 40 वर्षीय रंजन कुमार उर्फ कमलेश की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. सम्यागढ़ ओपी थाना अंतर्गत पावर ग्रीड के पास सोमवार को यह वारदात हुई. इस वारदात में सम्यागढ़ का युवक राजा कुमार घायल हो गया. मृत कमलेश पंडारक प्रखंड की अजगारा-बकामा पंचायत के सिरसी गांव निवासी विनोद सिंह का पुत्र था. उसकी भाभी रीना देवी अपनी पंचायत की मुखिया हैं. वहीं भाई कुंदन पैक्स अध्यक्ष है. घायल युवक सम्यागढ़ निवासी स्व गुरदेव महतो का पुत्र है. उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है.

सिर व सीने में मारी गोली

मिली जानकारी के मुताबिक सम्यागढ़ बाजार से कमलेश अपनी बुलेट बाइक से सिरसी जा रहा था. बाइक पर राजा भी सवार था. इसी क्रम में ग्रामीण सड़क पर अपराधियों ने घेर कर कमलेश की बाइक रोक ली. वहीं कमलेश के सिर में दो गोलियां और सीने में तीन गोलियां मार दी. जिससे उसने घटनास्थल पर ही कमलेश ने दम तोड़ दिया. इस बीच मृतक के सहयोगी राजा के कमर में एक गोली लग गयी. वह भी गंभीर अवस्था में घटना स्थल पर तड़पने लगा. गोलीबारी के बाद अपराधी मौके से फरार को गये. इधर घटना की सूचना मिलने पर सम्यागढ़ ओपी थानेदार पहुंचे. वहीं शव को कब्जे में कर मामले की छानबीन शुरू की.

Also Read: Bihar Crime: पटना में अपराधी बेखौफ, मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग को बीच सड़क पर तलवार से काटा, मौत
तकरीबन आधे घंटे तक किया इंतजार

जानकारी मिली कि दो बाइकों पर चार ने वारदात की. अपराधी घटना स्थल से थोड़ी दूर पुलिया पर तकरीबन आधे घंटे से कमलेश के आने के इंतजार में थे. थोड़े दिन पहले हुई एक युवक पर गोलीबारी की घटना को इससे जोड़कर देखा जा रहा था. कयास लगाया जा रहा है कि बदले की नीयत से इस वारदात को अंजाम दिया गया.

योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया

कमलेश सम्यागढ़ में मार्केट का निर्माण करा रहा था. इसी सिलसिले में वह रूटीनबद्ध सम्यागढ़ से सिरसी आवागमन करता था. इसका फायदा उठाकर अपराधियों ने योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद टाल इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें