28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Delhi News: कसाई ने नाबालिग बच्ची से पहले किया दुष्कर्म, बाद में कर दी हत्या, दिल्ली पुलिस ने धर-दबोजा

दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. राजधानी में यमुना खादर के वन क्षेत्र में आठ साल की बच्ची का कथित तौर पर अपहरण और दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में 36 वर्षीय कसाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

दिल्ली के यमुना खादर के वन क्षेत्र में बीते दिनों एक शख्स ने 8 साल की एक बच्ची के साथ पहले तो दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया, बाद में उसकी हत्या कर दी. अब दिल्ली पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पेशे से कसाई और 36 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी और बच्ची की मां का अफेयर चल रहा था, जिसके बारे में नाबालिग को पता चल गया था.

नशे का आदी था आरोपी

पुलिस ने बताया कि रिजवान उर्फ बादशाह का जन्म बिहार में हुआ था और वह 20 साल पहले काम के सिलसिले में दिल्ली आया था. पुलिस ने बताया कि वह तुर्कमान गेट इलाके में कसाई का काम करता था. उन्होंने बताया कि कथित तौर पर नशे का आदी रिजवान यमुना खादर में खरपतवार धूम्रपान करने जाता था. नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद, रिजवान ने बच्ची के गले पर धारदार हथियार से वार किया. बाद में पहचान छिपाने और अपराध का पता लगाने से रोकने के लिए उसके चेहरे को विकृत कर दिया.

Also Read: Swara Bhasker ने राहुल गांधी से की बॉलीवुड की छवि खराब करने वाले लोगों की तुलना, जानें क्या बोली एक्ट्रेस

दिल्ली महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने अपराध का संज्ञान लिया और पुलिस उपायुक्त (केंद्रीय) को नोटिस जारी कर मामले में विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट, शव परीक्षण रिपोर्ट की प्रतियां, प्रथम सूचना रिपोर्ट की मांग की. पुलिस अब लड़की की मां की भूमिका की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या उसे अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने और उसकी हत्या करने की रिजवान की योजना के बारे में पता था. रिजवान ने जिस कसाई का चाकू अपराध में इस्तेमाल किया था, उससे पूछताछ के बाद उसे बरामद कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें