30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: सीएम योगी का सिर कलम करने की धमकी, पुलिस ने जांच में किया चौंकाने वाला खुलासा

Uttar Pradesh News मामले में मुरादाबाद के एसपी अखिलेश भदुरिया ने बताया कि साइबर सेल की जांच के बाद आत्मा प्रकाश नाम के शख्स ने बताया कि उसने एक फेसबुक अकाउंट बनाया था जिसका दुरुपयोग असामाजिक सामग्री पोस्ट करने के लिए किया जा रहा है.

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath) को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. इस बार उन्हें फेसबुक (Facebook) पर मैसेज के जरिए पोस्ट करके सिर काटने की धमकी दी गई है. इस फेसबुक पोस्ट (Facbook Post) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ का सिर कलम कर जान से मारने की धमकी दी गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी की जानकारी मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया था.

वहीं फेसबुक से मिले धमकी मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. मुरादाबाद पुलिस ने बताया कि आत्मा प्रकाश पंडित नाम के अकाउंट से सीएम योगी को धमकी दी गई. मामले में मुरादाबाद के एसपी अखिलेश भदुरिया ने बताया कि साइबर सेल की जांच के बाद आत्मा प्रकाश नाम के शख्स ने बताया कि उसने एक फेसबुक अकाउंट बनाया था जिसका दुरुपयोग असामाजिक सामग्री पोस्ट करने के लिए किया जा रहा है.

Also Read: Aligarh: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ने बनाया पहला यूनानी टूथपेस्ट, जानें दांतों के लिए है कितना फायदे मंद

पुलिस की जानकारी के मुताबिक आत्म प्रकाश नाम के शख्स के फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिया गया जिसके बाद मुरादाबाद पुलिस नाम से फेसबुक पेज बनाया गया है. पुलिस विभाग के साथ-साथ इटेलिजेंस यूनिट भी सक्रिय हो गया है और मामले की जांच जारी है. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सीएम योगी को धमकी दी गयी है. इससे पहले एक और मामले में सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि गत दो अगस्त को शाहिद नाम के एक व्यक्ति के नाम से पंजीकृत एक नंबर से डायल 112 सेवा के व्हाट्सएप नंबर पर एक संदेश भेजा गया था, जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें