31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुबह की न्यूज डायरी : दिल्ली के जंतर-मंतर पर आज विरोध-प्रदेश करेंगे किसान, सिंघू बॉर्डर पर लगा जमावड़ा

दिल्ली के जंतर-मंतर पर आज किसान विरोध-प्रदेश करेंगे. पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी हो सकती है. हिमाचल प्रदेश के नूरपुर के बरियारा गांव में भारी बारिश से 7 घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं. दिनभर की खबरों के लिए आप हमारे साथ बने रहें.

आपका स्वागत है सुबह की न्यूज डायरी पर (22 अगस्त, सोमवार) एक नजर डालते हैं आज की अहम खबरों पर. देश-विदेश में होने वाले मुख्‍य कार्यक्रमों की बात करें तो…

  • दिल्ली के जंतर-मंतर पर आज विरोध-प्रदेश करेंगे किसान, सिंघू बॉर्डर पर लगा है जमावड़ा

  • पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान की हो सकती है गिरफ्तारी, जमानत के लिए अदालत जाएगी लीगल टीम

  • हिमाचल प्रदेश: नूरपुर के बरियारा गांव में भारी बारिश से 7 घर क्षतिग्रस्त, प्रशासन ने परिवारों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया

  • राजस्थान: बीकानेर के उत्तर-पश्चिम में 4.1 तीव्रता का भूकंप

  • नंदीग्राम के सहकारिता चुनाव में हार गई भाजपा

  • विदेश मंत्री एस जयशंकर ने महात्मा गांधी के प्रतिमा का अनावरण

  • मध्य प्रदेश : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भोपाल पहुंचे, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया स्वागत

  • उत्तर प्रदेश: वाराणसी में गंगा जल स्तर बढ़ने से निचले इलाकों में भरा बाढ़ का पानी

  • गाजियाबाद में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, चकमा देकर भाग गए बदमाश

-अब एक नजर प्रमुख खबरों पर जो आपको अपडेट रखेंगी.
पीएम पद के लिए नीतीश कुमार को मिला राजद का साथ, बोले तेजस्वी- हो सकते हैं मजबूत उम्मीदवार

पटना. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर विपक्ष 2024 के आम चुनाव में प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी के सिलसिले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम पर सहमति जताता है, तो वह एक मजबूत उम्मीदवार के तौर पर उभर सकते हैं. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार को जमीनी स्तर पर अपार समर्थन हासिल है.

विस्तृत रिपोर्ट

Jharkhand News : झारखंड की गौरा ग्रेफाइट खदान में बड़ा हादसा, नहाने के दौरान डूबे तीन बच्चों की मौत

Jharkhand News : झारखंड के पलामू जिले के सतबरवा प्रखंड क्षेत्र की पोंची पंचायत के गौरा गांव स्थित बंद पड़ी गौरा ग्रेफाइट माइंस (खदान) के पानी में डूबने से ताबर गांव के 3 बच्चों की मौत हो गई. इन बच्चों की उम्र 7 से 9 वर्ष बताई जा रही है. घटना की खबर ताबर गांव समेत आस-पास के गांवों में आग की तरह फैल गई.

विस्तृत रिपोर्ट

गांधी परिवार के नेतृत्व में कितने भरोसेमंद नेता हुए बागी, आजाद के बाद अब आनंद शर्मा का नाम जुड़ा

Congress: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने पार्टी की राज्य इकाई की संचालन समिति के अध्यक्ष पद से रविवार को इस्तीफा दे दिया. उनके इस कदम को कांग्रेस के लिए बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है. दरअसल, इससे पहले जम्मू कश्मीर में संगठन को मजबूत करने की कांग्रेस की कोशिशों तब झटका लगा था, जब पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए प्रदेश चुनाव प्रचार समिति का अध्यक्ष पद संभालने से इनकार कर दिया.

विस्तृत रिपोर्ट

Asia Cup 2022 से शाहीन अफरीदी के बाहर होते ही मोहम्मद आमिर ट्विटर पर कर रहे हैं ट्रेंड, जानें क्यों

तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट के कारण आगामी एशिया कप से बाहर हो गये हैं. उनके बाहर होने से पाकिस्तान को करारा झटका लगा है. 22 वर्षीय तेज गेंदबाज को आगामी 4-6 सप्ताह के लिए आराम करने की सलाह दी गयी है. तेज गेंदबाज के एशिया कप से बाहर होने के बाद, पाकिस्तान के एक और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.

विस्तृत रिपोर्ट

Ranveer Singh Photoshoot case: रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस से मांगी दो ह‍फ्ते की मोहलत, जानें मामला

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पिछले दिनों अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर थे. उनकी जमकर आलोचना हुई थी और कई जगह उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज हुए थे. इसी मामले में एक्टर को सोमवार को चेंबूर पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए कहा गया था. हालांकि अभिनेता ने दो सप्ताह का समय मांगा है.

विस्तृत रिपोर्ट

BPSC Paper Leak: कई प्रतियोगी परीक्षाओं में भी गड़बड़ी कर चुका कपिलदेव, पूछताछ में बताए कई लोगों के नाम

बीपीएससी की 67 वीं संयुक्त (प्रारंभिक ) प्रतियोगिता परीक्षा के प्रश्न पत्र वायरल होने के मामले में 19 अगस्त को झारखंड के बोकारो के चंदन क्यारी से गिरफ्तार रक्षा मंत्रालय का ऑडिटर कपिलदेव कुमार ने कई राज उगले हैं. बिहार की आर्थिक अपराध इकाई अब भी उससे पूछताछ कर रही है.

विस्तृत रिपोर्ट

अधिवक्ता राजीव कुमार और इनकी पत्नी के नाम पर अर्जित संपत्ति के बारे में ED कर सकती है पूछताछ

Jharkhand News: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के लिए झारखंड हाइकोर्ट के अधिवक्ता राजीव कुमार को कोलकाता से रिमांड पर रांची लाया है. रविवार को स्वास्थ्य जांच के बाद इनसे पूछताछ शुरू हो गयी है. पूछताछ के दौरान जांच एजेंसी अधिवक्ता से उनके और परिवार के लोगाें के नाम पर अर्जित संपत्ति के बारे में भी पूछताछ कर सकती है.

विस्तृत रिपोर्ट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें