28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Bjp विधानमंडल दल की बैठक 23 अगस्त को होगी, चुना जाएगा नेता प्रतिपक्ष

बिहार बीजेपी ने आने वाले 23 अगस्त को विधानमंडल दल की बैठक बुलाई है. इस बैठक में बीजेपी के तमाम विधायक और विधान पार्षद शामिल होंगे. इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष चुना जाएगा.

पटना : बिहार में सरकार की नई मंत्रिमंडल गठन हो चुका है. अब बिहार बीजेपी ने आने वाले 23 अगस्त को विधानमंडल दल की बैठक बुलाई है. इस बैठक में बीजेपी के तमाम विधायक और विधान पार्षद शामिल होंगे. विधानमंडल दल की होनेवाली इस बैठक में बिहार विधानसभा के विपक्ष के नेता और विधान परिषद के लिए नेता प्रतिपक्ष चुना जाएगा.

विधानमंडल दल की बैठक बुलाई है

वहीं, आरजेडी ने भी 23 अगस्त को ही विधानमंडल दल की बैठक बुलाई है. आरजेडी की तरफ से 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास पर शाम सात बजे विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में पार्टी के सभी विधायक और पदाधिकारी शामिल होंगे. इस बैठक की अध्यक्षता तेजस्वी यादव करेंगे.

जल्द अध्यक्ष चुने जाए‍ंगे

बता दें कि बिहार में नई सरकार बनने के बाद जनता दल यूनाइटेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक भी होने वाली है. पार्टी इस बैठक को तीन और चार सितंबर 2022 को आयोजित करने जा रही है. ये बैठक वीर चंद्र पटेल स्थित जेडीयू ऑफिस के कर्पूरी सभागार में होने वाली है. वहीं, जल्द बिहार विधानसभा के अध्यक्ष और विधान परिषद के सभापति का भी चुनाव होने वाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें