26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Goa Tour Package: छुट्टियों में कर रहे हैं गोवा जाने की प्लानिंग, IRCTC लाया है शानदार ऑफर

Goa Tour Package: अगर आप भी छुट्टियों में गोवा घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक बेहतरीन पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज में आपको क्रूज के जरिए साउथ और नोर्थ गोवा में घूमने का मौका मिलेगा.

Goa Tour Package: अगर आप भी घर पर बैठकर बोर हो रहे हैं और कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक अच्छी डील लेकर आया है. इस पैकेज के जरिए आप गोवा की सैर मात्र 25,730 रुपये में कर सकते हैं. इसमें टूरिस्ट को हर जगह घूमाया जाएगा. उनके जाने-आने से लेकर रहने और खाने-पीने का पूरा इंतजाम किया जाएगा. इस टूर पैकेज में शानदार बीच, चर्च और लंबे खूबसूरत समुद्र के किनारे घूमने का शानदार मौका मिलेगा.

यह टूर पैकेज 3 रात और 4 दिन का है. इस दौरान आप अपने परिवार के साथ छुट्टियों का पूरा आनंद उठा सकते हैं. इस पैकेज की शुरुआती कीमत 25,730 रुपये है. इसके लिए आपको लखनऊ से फ्लाइट पकड़ना होगा. इस पैकेज के दौरान उत्तरी गोवा में कलंगुट बीच, अंजुना बीच, वागाटोर बीच, फोर्ट अगुआडा और दक्षिण गोवा में बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस, मीरामार बीच, मंगुशी मंदिर, मंडोवी रिवर क्रूज जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा.


IRCTC गोवा ग टूर पैकेज की डिटेल्स

पैकेज का नाम- Amazing Goa Air package

डेस्टिनेशन कवर्ड- साउथ और नार्थ गोवा

पैकेज की अवधि- 4 दिन और 3 रात

ट्रैवल मोड- फ्लाइट

प्रस्थान की तारीख- 06th अक्टूबर 22 , 05th नवंबर 22 & 10th दिसंबर

कहां से कर सकेंगे सैर- लखनऊ

IRCTC गोवा टूर पैकेज की कीमत

  • इस पैकेज में एक लोग को घूमने जाने के लिए 31,600 रुपये देने होंगे.

  • दो लोगों को 25,730 रुपये का शुल्क देना होगा.

  • तीन लोगों को जाने के लिए 25,250 रुपये देने होंगे

  • जो यात्री बच्चों के साथ यात्रा कर रहे हैं और उन्हें बेड चाहिए तो उन्हें 22080 रुपये देने होंगे.

Also Read: Rajasthan Tour Package: IRCTC लाया है राजस्थान की खूबसूरत शहरों में घूमने का शानदार मौका, जानें बेस्ट ऑफर
इस वेबसाइट पर जाकर करा सकते हैं बुकिग

अगर आपने इस टूर पैकेज में जाने का मन बना लिया है, तो आपके बुकिंग करने के लिए आईआरसीटीसी (IRCTC) ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, वहां से आप बुकिंग की जानकारी ले सकते है. अधिक जानने के लिए कुछ नबंर्स दिए होंगे, उसपर भी कॉल कर सकते हैं. ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर bit.ly/3cvKmeC क्लिक कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें