27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी आज शाम दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से कर सकते हैं मुलाकात, होगी मंत्रिमंडल पर चर्चा

तेजस्वी यादव आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. बैठक में मंत्रिमंडल पर चर्चा हो सकती है. इस पर आज बात फाइनल हो सकती है. इसके साथ ही केंद्र के लिए आगे की रणनीति क्या होना वाला है. इसको लेकर भी मंथन हो सकता है.

पटना. बिहार में अब राजनीतिक समीकरण बदल गए हैं. महागठबंधन की नई सरकार में अभी सिर्फ सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ही शपथ लिए हैं. सूत्रों के अनुसार 15 अगस्त के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. वहीं, तेजस्वी यादव आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. बैठक में मंत्रिमंडल पर चर्चा हो सकती है.

आज शाम 5 बजे हो सकती है मुलाकात

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. शाम 5 बजे मुलाकात करेंगे. महागठबंधन की सरकार में कांग्रेस भी शामिल है. कांग्रेस को मंत्रालय दिया जाना है. इसको लेकर दोनों में बातचीत हो सकती है. तेजस्वी यादव शाम को सोनिया के आवास 10 जनपथ पर मुलाकात कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि राजद नेता अपने साथ नामों की सूची भी लेकर पहुंचे हैं. कांग्रेस से कितने मंत्री बनाए जाएंगे. इस पर आज बात फाइनल हो सकती है. इसके साथ ही केंद्र के लिए आगे की रणनीति क्या होना वाला है. इसको लेकर भी मंथन हो सकता है.

बिहार कैबिनेट में 4 पद पर चर्चा

बता दें कि सूत्रों के अनुसार बिहार में बदलाव के बाद भी नीतीश कुमार ने कांग्रेस नेताओं से बात की थी. सूत्रों ने बताया, ‘नीतीश कुमार ने महागठबंधन का समर्थन करने और बिहार में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी का आभार जताया था. वहीं, बताया जा रहा है कि कांग्रेस को बिहार कैबिनेट में 4 पद मिल सकते हैं. कैबिनेट में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, विधायक दल के नेता अजीत शर्मा, विजय शंकर दुबे, शकील अहमद और राजेश राम के नाम आगे माना जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें