22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Google Pixel 6a स्मार्टफोन की प्री बुकिंग्स शुरू, कंपनी दे रही 4000 रुपये तक का डिस्काउंट

Google ने अपने Pixel 6a स्मार्टफोन की प्री बुकिंग्स शुरू कर दी है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने कुछ ही दिनों पहले भारत में लॉन्च किया था.

Google Pixel 6a Pre-Bookings Started: गूगल के स्मार्टफोन्स अपने स्टॉक Android एक्सपीरियंस, रेगुलर अपडेट्स और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में Google ने अपने Pixel 6a को भारत में लॉन्च किया था. आपको बता दें इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कंपनी ने शुरू कर दी है. प्री-बुकिंग ऑफर्स के तहत अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो इसपर 4,000 रुपये तक की बचत कर सकेंगे. इस स्मार्टफोन की बिक्री 28 जुलाई से शुरू की जाएगी. चलिए इस स्मार्टफोन से जुड़ी सभी बातों को डीटेल से जानते हैं.

Google Pixel 6a Specifications

Google की Pixel 6a में कंपनी ने 6.1 इंच के OLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है. यह स्क्रीन 90Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है. इसके प्रॉसेसर की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में अपने ही Tensor GS101 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. यह स्मार्टफोन आउट ऑफ दी बॉक्स Android 12 के साथ आता है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है. इसके रियर में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाएगा. इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है. इसके फ्रंट में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगोपिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 4,306mAh की बैटरी दी है और यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है.

Google Pixel 6a Price

Google Pixel 6a स्मार्टफोन को भारत में 43,999 में लॉन्च किया गया है. लेकिन, प्री-ऑर्डर ऑफर्स के तहत आप इस स्मार्टफोन को 39,999 रुपये में खरीद सकेंगे. अगर आप इस स्मार्टफोन को EMI में खरीदने के लिए AXIS बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 4,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन में एक्सचेंज ऑफर्स का ऑप्शन भी दिया गया है. आप अपना पुराना Pixel स्मार्टफोन एक्सचेंज करके 6,000 रुपये तक की बचत कर सकेंगे. अगर आप किसी और ब्रैंड का स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ बंडल ऑफर्स भी दे रही है.इस स्मार्टफोन के साथ अगर आप Pixel Buds A सीरीज या FitBit Inspire 2 को महज 4,999 रुपये का भुगतान करके खरीद सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें