28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली में बोले कांग्रेसी, यूपी में निकाय चुनाव लड़ेंगे मजबूती से, भाजपा को हराएंगे ऐसे…

कांग्रेस सचिव एवं सह प्रभारी तौकीर आलम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पूर्व में हुए विधानसभा चुनाव को लड़ा है.उसी तरह से ही आगामी नगर निकाय चुनाव भी लड़ेंगे.उन्होंने पार्टी के संगठन को मजबूत है. पिछला विधानसभा चुनाव दो दलों के बीच सिमट गया था.

Bareilly News: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (कांग्रेस) के सचिव एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी तौकीर आलम ने यूपी में कांग्रेस के मजबूती के साथ नगर निकाय चुनाव लड़ने की बात कही. बोले, जनता भाजपा की जनविरोधी नीतियों से परेशान है.इसका चुनाव में फायदा मिलेगा.वह सोमवार को उपजा प्रेस क्लब में कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.उन्होंने भाजपा पर युवा विरोधी होने का आरोप लगाया.

मजबूती के साथ चुनाव लड़े

कांग्रेस सचिव एवं सह प्रभारी तौकीर आलम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पूर्व में हुए विधानसभा चुनाव को लड़ा है.उसी तरह से ही आगामी नगर निकाय चुनाव भी लड़ेंगे.उन्होंने पार्टी के संगठन को मजबूत है. पिछला विधानसभा चुनाव दो दलों के बीच सिमट गया था. इससे वोट का ध्रुवीकरण हो गया.मगर, इसके बाद भी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी मजबूती के साथ चुनाव लड़े. केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया.बढ़ती महंगाई पर चिंता जताई. घरेलू रसोई गैस, डीजल ,पेट्रोल ,आटा, दाले तमाम जरूरी चीजों के मूल्यों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है.

मध्यमवर्ग पूरी तरह से त्रस्त

इससे गरीब आदमी और मध्यमवर्ग पूरी तरह से त्रस्त है. इन्हीं मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाने की बात कही. उत्तर प्रदेश पश्चिम यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने भाजापा की डबल इंजन सरकार की गलत नीतियों के कारण सबसे अधिक युवाओं के प्रभावित होने की बात कही.उसको नौकरी नहीं मिल पा रही है, जो नौकरियां सरकार निकाल रही है. वह 4 वर्ष के लिए नौकरी दे रही है.भाजपा के नेताओं ने युवाओं को सपने दिखाए थे, कि हर वर्ष लाखों युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया गया, लेकिन आज धरातल पर कुछ नहीं है. जिलाध्यक्ष अशफाक सकलैनी और महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने भी भाजपा पर हमला बोला.महासचिव जियाउर्रहमान ने कांग्रेस की नीतियों को गिनाया.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें