23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किच्चा सुदीप ने Vikrant Rona का कॉस्टयूम्स किया डिजाइन, फैन्स कर रहे है लुक को रीक्रिएट

Vikrant Rona में किच्चा सुदीप पहले कभी नही देख गए अवतार में नजर आएंगे. यह फिल्म किच्चा सुदीप के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है. इसके अलावा दर्शकों के लिए एक और खास बात यह है कि किच्चा सुदीप ने खुद फिल्म की कॉस्टयूम्स तैयार किया है.

किच्चा सुदीप (Kicha Sudeep) की अपकमिंग फैंटेसी-एडवेंचर फिल्म विक्रांत रोणा (Vikrant Rona) ने पहले ही अपने शानदार ट्रेलर से सभी का दिल जीत लिया है और इस सीजन की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई है. अपने दिल को छू लेने वाले म्यूजिक से लेकर इसकी कॉस्टयूम्स तक हर चीज बेहद खास है और इस तरह से यह दर्शकों के लिए एक मस्ट वॉच फिल्म बन जाती है.

किच्चा सुदीप ने किया है कॉस्ट्यूम डिजाइन

इस फिल्म में किच्चा सुदीप पहले कभी नही देख गए अवतार में नजर आएंगे. यह फिल्म किच्चा सुदीप के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही है. इसके अलावा दर्शकों के लिए एक और खास बात यह है कि किच्चा सुदीप ने खुद फिल्म की कॉस्टयूम्स तैयार किया है. यह किच्चा सुदीप ही थे जो स्लीव्स से छुटकारा पाने और स्लीवलेस लुक के आईडिया के साथ सामने आए. कन्नड़ स्टार ने कैप और गन होलस्टर को भी अपने लुक में जोड़ा और जो अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. बहुत सारे फैन्स उनके इस लुक को रीक्रिएट कर रहे हैं. दर्शक इस फिल्म के बड़े पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

भारतीय सिनेमा के लिए एक अहम मोड़ साबित होगी फिल्म

यह 3डी फैंटसी थ्रिलर न केवल कन्नड़ फिल्मों के लिए बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक अहम मोड़ साबित होनेवाली है. इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर को हिंदी और मलयालम में रिलीज करने के बाद, सुपरस्टार सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स और दुलकर सलमान के प्रोडक्शन वेफरर फिल्म्स, उत्तर भारत और केरल में फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन करेंगे, जबकि ज़ी स्टूडियो तमिलनाडु में फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन करेंगे.

Also Read: राजेश खन्ना संग ऐसी थी डिंपल कपाड़िया की पहली मुलाकात, ब्वॉयफ्रेंड के साथ झगड़े के बाद लिया शादी का फैसला
‘विक्रांत रोणा’ 28 जुलाई को होगी सिनेमाघरों में रिलीज

बता दें कि, ‘विक्रांत रोणा’ 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप लीड रोल में है. इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं. इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है. वहीं फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है. फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में ड्रिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें