30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरेली में दोस्त निकला दोस्त का कातिल, पुलिस ने किया खुलासा, जानें कब, क्यों और कैसे?

शहर के इज्जतनगर थाने के कुमराह गांव निवासी हनी सिंह की हत्या 11-12 जुलाई को हुई थी. मृतका के पिता ने बारादरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. पुलिस के एसपी सिटी के निर्देशन में संजय नगर सीएनजी पेट्रोल पंप के निकट निवासी दुर्वेश उर्फ भूरा निवासी को गिरफ्तार किया.

Bareillly News: शहर की बारादरी थाना पुलिस ने दीपक उर्फ हनी कश्यप हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. आरोपी को हत्या करने वाले भारी पत्थर के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी ने बहन के साथ छेड़छाड़ करने पर शराब के नशे में धुत हनी की सोने के बाद सिर में पत्थर मारकर हत्या की थी.

शहर के इज्जतनगर थाने के कुमराह गांव निवासी हनी सिंह की हत्या 11-12 जुलाई को हुई थी. मृतका के पिता ने बारादरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. पुलिस के एसपी सिटी के निर्देशन में संजय नगर सीएनजी पेट्रोल पंप के निकट निवासी दुर्वेश उर्फ भूरा निवासी को गिरफ्तार किया.उसने पूछताछ के दौरान बताया उसकी और हनी की अच्छी दोस्ती थी. घर में आना जाना था. दोनों एक साथ बैठकर शराब पीते थे. 11 जुलाई की रात 11 बजे शराब के नशे में दीपक उसके घर आया. दीपक उसकी मंद बुद्धि की बहन साथ अश्लील हरकत करने लगा. उसके मना करने पर जान से मारने की धमकी दी, तो दुर्वेश उर्फ भूरा ने उसका काम तमाम करने की योजना बना डाली.उसने हनी के रात को सोने के बाद दुर्वेश उर्फ भूरा को सड़क किनारे पड़े पत्थर को सिर में मारकर हत्या कर दी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इससे मृतका के घर में कोहराम मच गया था.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें