24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Varanasi: कावरियों के लिए मैदागिन के टाउनहॅाल में बने कैंप, भोजन-पानी की दिव्य व्यवस्था देख गदगद हैं भक्त

गोरखपुर से वाराणसी आए आशीष वर्मा ने बताया कि हम बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने आए है, यहां हम टाउनहॅाल में लगे कांवरिया कैंप में रुके हैं. जहां रहने की अच्छी व्यवस्था की गई है. पीने के पानी और कांवरियों को किसी तरह की परेशानी ना हो इस कैंप में इसका विशेष ध्यान रखा जा रहा है.

Sawan In Varanasi: सावन के पवित्र महीने में जलाभिषेक करने काशी आएं कावरियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने उनके रहने के लिए लिए जगह-जगह विश्राम स्थल बनाए है. इसी क्रम में मैदागिन क्षेत्र के टाउनहॅाल में भी कावरियां कैंप बनाया गया है, जहां उनके रहने का अच्छा प्रबंध किया गया है. यहां भोजन-पानी से सम्बंधित सभी प्रबंधन किये गए हैं.

साफ-सफाई देखने को मिली

गोरखपुर से वाराणसी आए आशीष वर्मा ने बताया कि हम बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने आए है, यहां हम टाउनहॅाल में लगे कांवरिया कैंप में रुके हैं. जहां रहने की अच्छी व्यवस्था की गई है. पीने के पानी और कांवरियों को किसी तरह की परेशानी ना हो इस कैंप में इसका विशेष ध्यान रखा जा रहा है. उन्होंने बताया कि वे हर साल गोरखपुर से सावन में वाराणसी आते हैं, लेकिन इस बार बाबा की नगरी काफी बदल गई है, जो देखने में काफी खूबसूरत लग रही है. गंगा नदी में भी साफ-सफाई देखने को मिली, पूरी काशी नगरी की तस्वीर बदल गई है. उन्होंने कहा कि योगी और पीएम मोदी के कारण ही यह बदलाव संभव हो पाया है.

रिपोर्ट : विपिन कुमार सिंह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें