30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिल्पा शेट्टी की वैनिटी वैन है बेहद लग्जीरियस, ये सुविधाएं है मौजूद, वीडियो देखकर रहे जाएंगे हैरान

Shilpa Shetty Vanity van video: शिल्पा शेट्टी का नया वैनिटी वैन काफी आलीशान है. इसमें एक छोटा किचन, मीटिंग एरिया, हेयर वॉश स्टेशन और योग डेक भी है. वैनिटी वैन का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Shilpa Shetty Vanity van video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शिल्पा ने हाल ही में अपना 47वां जन्मदिन मनाया था. अपने बर्थडे पर एक्ट्रेस ने खुद को एक बेहद खास तोहफा दिया था औऱ वो ही एक लग्जरी वैनिटी वैन है. चलिए आपको दिखाते है वो कैसा है और उसमें क्या खास है.

शिल्पा शेट्टी वैनिटी वैन

शिल्पा शेट्टी की शानदार नयी वैनिटी वैन सभी अत्याधुनिक सुविधाओं, आलीशान साज-सज्जा और हर लक्ज़री संसाधन से लैस है. इसमें हर चीज उपलब्ध है. इसमें एक छोटा किचन, मीटिंग एरिया, हेयर वॉश स्टेशन और योग डेक भी है. @motohom.caravans ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के वैनिटी वैन का वीडियो पोस्ट किया है.

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी का वैनिटी वैन काफी लग्जरी दिख रहा है. ये देखने में जितना खूबसूरत है उतना ही आलीशान भी है. वैन में आगे की तरफ शिल्पा का नाम SSK लिखा है. फिल्मों की बात करें तो शिल्पा की फिल्म निकम्मा 17 जून को रिलीज हुई थी. इसमें अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेठिया थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिर गई. फिल्म का कलेक्शन ज्यादा नहीं था.

Also Read: शिल्पा शेट्टी के टॉक शो में पहुंची Shehnaaz Gill, इस एक्ट्रेस की तरह बनने की ख्वाहिश की जाहिर, VIDEO
लंदन में वेकेशन

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने लंदन में वेकेशन अपने परिवार के साथ मनाया है. उनके साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी औऱ मां भी गई थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने वहां से कई सारी तसवीरें पोस्ट की थी. एक वीडियो में वो अपने बेटे वियान के साथ मस्ती करते दिखी थी.

शिल्पा शेट्टी बनेंगी पुलिस ऑफिसर

वहीं, शिल्पा शेट्टी जल्द ही पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी. रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ से वो ओटीटी डेब्यू कर रही है. ये सीरीज एक्शन से भरपूर होने वाला है. इसमें शिल्पा के अलावा बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी है. सिद्धार्थ ने हाल ही में इसे लेकर जानकारी दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें