25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला गया, कई बच्चे घायल

परसा बाजार इलाके में एक स्कूल बस पलटने की वजह से अफरा तफरी मच गई. हादसे के बाद बच्चों को शीशा तोड़कर बाहर निकाला गया. घटना में किसी भी बच्चे के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना नहीं है.

पटना के परसा बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत लीड्स एशियन स्कूल कि बस शनिवार को अचानक सड़क किनारे खड्ड में पलट गई. स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चों को वापस घर ले जाने के दौरान हुआ हादसा. इस हादसे के बाद बस में सवार दर्जनों की संख्या में बच्चों में चीख-पुकार मच गई . हादसे के बाद पटना गया मार्ग से गुजर रहे राहगीरों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला गया

बस पलटने की सूचना मिलते ही ग्रामीण दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे और बस का शीशा तोड़कर उसमें फंसे बच्चों को बाहर निकाला. ग्रामीणों के मुताबिक बच्चों को हल्की फुल्की चोट लगी है कोई गंभीर रूप से जख्मी नहीं हुआ है. स्कूल बस पलटने की खबर मिलते ही मौके पर परसा बाजार थाना पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई उधर घटना के बाद आनन फानन में स्कूल की बस को स्कूल प्रबंधन द्वारा निकलवा लिया गया.

तकनीकी खराबी से पलटी बस

पटना गया रोड में परसा बाजार थाना अंतर्गत लीड्स एशियन स्कूल में शनिवार को छुट्टी के बाद चालक बच्चों को लेकर घर छोड़ने के लिए निकला था. स्कूल के प्रिंसिपल मोहम्मद नाजिम ने बताया कि बस चालक वापस लौट रहा था और उस समय बस में महज 7 से 8 बच्चे सवार थे. बताया जा रहा है कि बस का एंड टूट जाने के कारण वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया.

Also Read: भागलपुर में सेवानिवृत्त सैनिक हुए उग्र, SBI में बहाली के लिए भेजी गयी सूची नहीं दिखाने पर किया हंगामा
बस ड्राइवर फरार

पुलिस ने घटना के संदर्भ में बताया कि बस के स्टीयरिंग के पास एंड नाम का कोई पास रहता है जिसके टूट जाने के चलते स्टीयरिंग फेल हो गया और बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. इस दौरान बस की स्पीड काफी कम थी जिसके चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया. स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया की घटना के बाद बस का ड्राइवर फरार हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें