29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दीपक हुड्डा ने आयरलैंड के खिलाफ टी-20 शतक जड़कर रचा इतिहास, अपनी उपलब्धि पर कही यह बात

IND vs IRE 2nd T20I: आईपीएल 2022 में बल्ले से कमाल दिखाने वाले दीपक हुड्डा को जब टीम इंडिया में मौका मिला तो उन्होंने शतक जड़ दिया. आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने 104 रनों की पारी खेली. उन्होंने दो मैचों की सीरीज में कुल 151 रन बनाये. इसके लिए हुड्डा को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया.

IND vs IRE 2nd T20I: दीपक हुड्डा ने मास्टर-क्लास का पहला शतक आयरलैंड दौरे पर जड़ा. भारत ने दो मैचों की टी-20 सीरीज आराम से जीत ली. दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत के लिए दीपक हुड्डा ने 57 गेंद पर 104 रन बनाये और टी-20 अंतरराष्ट्रीय शतक लगाने वाले चौथे भारतीय बन गये. अपने शानदार फॉर्म के बारे में बात करते हुए इसका श्रेय आईपीएल को दिया.

मैच के बाद पारी को बताया महत्वपूर्ण

उन्होंने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं एक अच्छे आईपीएल से आ रहा हूं और उसी प्रदर्शन का पालन करना चाहता था. मैं अपने इरादे से खुश हूं. हुड्डा ने आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 151 रन बनाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज से भी नवाजा गया. उन्होंने कहा कि मुझे उस तरह से खेलना पसंद है और इन दिनों मैं इस क्रम में बल्लेबाजी कर रहा हूं इसलिए कुछ समय मिल रहा है.

Also Read: Ireland vs India: दीपक हुड्डा ने टी20 में शतक जड़ विराट कोहली को पछाड़ा, रोहित शर्मा के क्लब में शामिल
दीपक हुड्डा ने खेले मैदान के चारो ओर शॉट

बल्लेबाजी करने का विकल्प चुनते हुए, हुड्डा ने दिखाया कि वह अपने शानदार स्ट्रोक प्ले के साथ, आगे और पीछे दोनों तरफ से बड़े मंच पर थे. जबकि हुड्डा सुरुचिपूर्ण और फ्रंटफुट पर सहज थे, वह बैकफुट पर भी उतने ही अच्छे थे, गेंद को मिडविकेट की सीमा पर कुछ छक्कों के लिए भेज रहे थे. हुड्डा ने अपनी पारी को नौ चौकों और छह बड़े-बड़े छक्के लगाये.

दीपक हुड्डा ने आईपीएल में बनाये 451 रन

हुड्डा को आईपीएल 2022 में एक प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद भारतीय टी-20 आई टीम में जोड़ा गया, जहां उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेला और 15 मैचों में 136.67 के स्ट्राइक-रेट से 451 रन बनाये. लखनऊ की बात करें तो वह इस साल आईपीएल में शामिल होने वाली दूसरी नयी टीम है. कप्तान केएल राहुल टीम को शान से प्लेऑफ तक लेकर गये, लेकिन फाइनल में जगह नहीं बना पाये. फाइनल मुकाबला एक और नयी टीम गुजरात टाइटंस ने जीता. गुजरात ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया.

Also Read: IPL Auction 2022: दीपक हुड्डा-क्रुणाल पांड्या सहित इन खिलाड़ियों में है दुश्मनी? अब IPL में दिखेंगे साथ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें