28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Agneepath Protest: जयंत चौधरी के बिगड़े बोल पर संग्राम, राकेश ट‍िकैत का आरोप- युवाओं के साथ बीजेपी का छल

पश्‍चि‍मी यूपी की राजनीत‍ि में भाजपा के लिए मुश्‍क‍िलें पैदा करने वाले जयंत चौधरी और क‍िसान नेता राकेश ट‍िकैत ने इस योजना के चलते केंद्र की बीजेपी सरकार पर हल्‍ला बोल दिया है. शन‍िवार को जयंत के एक ट्वीट ने जहां सुर्ख‍ियां बटोरीं वहीं राकेश ट‍िकैत ने पदयात्रा निकाल भाजपा के विरूद्ध मोर्चाबंदी की.

Agneepath Protest: सेना में भर्ती को लेकर लाई गई केंद्र सरकार की बहुप्रतिक्ष‍ित योजना अग्‍न‍िपथ को लेकर भाजपा का विरोध बढ़ता ही जा रहा है. पश्‍चि‍मी यूपी की राजनीत‍ि में भाजपा के लिए मुश्‍क‍िलें पैदा करने वाले जयंत चौधरी और क‍िसान नेता राकेश ट‍िकैत ने इस योजना के चलते केंद्र की बीजेपी सरकार पर हल्‍ला बोल दिया है. शन‍िवार को रालोद अध्‍यक्ष और राज्‍यसभा सांसद जयंत चौधरी के एक ट्वीट ने जहां काफी सुर्ख‍ियां बटोरीं वहीं राकेश ट‍िकैत ने पदयात्रा निकालकर भाजपा के विरूद्ध मोर्चाबंदी कर दी.


जयंत को लोगों ने पढ़ाया भाषा की मर्यादा का पाठ

दरअसल, शन‍िवार को गृह मंत्रालय के एक ट्वीट को कोट करते हुए जयंत चौधरी ने लिखा, ‘खच्चर को घोड़ा बनाने की कोशिश जा रही है.’ जयंत चौधरी के इस ट्वीट के नीचे एक शख्स ने कमेंट में लिखा कि जिस पार्टी में 40 साल खपाने के बाद भी परिवार के अलावा किसी और को पार्टी अध्यक्ष बनने की गारंटी न हो, वह पूछ रहे हैं कि 4 साल की ट्रेनिंग के बाद युवाओं के भविष्य की क्या गारंटी है? वहीं एक और यूजर ने जयंत चौधरी से पूछा कि क्या आपके लिए देश के जवान खच्चर हैं? इस ट्वीट को लेकर जयंत चौधरी को लोगों ने भाषा की मर्यादा बनाए रखने के लिए भी तंज किया.

वहींं, भारतीय किसान यून‍ियन के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता एवं राकेश ट‍िकैत की अगुवाई में केंद्र की इस योजना के खिलाफ पदयात्रा न‍िकाली गई. इसका वीड‍ियो अटैच करते हुए राकेश ट‍िकैत ने शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘मोदी सरकार की अग्निपथ योजना युवाओं के लिए रोजगार के नाम पर सिर्फ छलावा है. यह उनको रोजगार देने की नहीं उनका मनोबल तोड़ने की साजिश जैसा है.’ यह वीड‍ियो भी देखते-देखते सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें