24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने तुर्की वेकेशन से शेयर की दिलकश तसवीरें, समंदर के बीच इंज्वॉय करती दिखीं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा ने कई खूबसूरत तसवीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें उनका अंदाज देखने लायक हैं. तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी खूबसूरत तसवीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस इनदिनों वेकेशन इंज्वॉय कर रही हैं. चूंकि एक्ट्रेस एक फैशन दीवा हैं जो अच्छे से जानती हैं कि खुद को सबसे अलग और हटकर कैसे दिखाना है. मलाइका अरोड़ा ने कई खूबसूरत तसवीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें उनका अंदाज देखने लायक हैं. तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

समंदर किनारे मस्ती करती दिखीं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा इन तसवीरों में ब्लू रोमपर और एक ब्लैक टोपी पहने हुए अपनी कुछ नई तसवीरें साझा कीं है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “सुंडेज़ टर्किश स्टाइल #turkishdelight.” पहली तसवीर में वो पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तसवीर में वो धूप सेंकती दिख रही हैं. वह एक समुद्र तट के पास, मनमोहक नजारा लेते हुए दिखाई दे रही है. एक तसवीर में मलाइका और उनकी दोस्त को एक झरने के सामने एक नाव पर सवार इंज्वॉय करते देखा सकता है.

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा, आपको पता है क्या, आप कितनी हॉट और खूबसूरत हो. मुझे यह भी पता है कि आप मेरा कमेंट नहीं देख सकते हैं, लेकिन हो सकता है कि अगर आप मेरी टिप्पणी देखते हैं तो कृपया इसका जवाब दें क्योंकि आप उम्मीद नहीं कर सकते कि मैं आपका कितना बड़ा प्रशंसक हूं. एक और यूजर ने लिखा, आप मेरी क्रश हो. एक और यूजर ने लिखा, इतनी खूबसूरत कैसे…

Undefined
मलाइका अरोड़ा ने तुर्की वेकेशन से शेयर की दिलकश तसवीरें, समंदर के बीच इंज्वॉय करती दिखीं एक्ट्रेस 3
Undefined
मलाइका अरोड़ा ने तुर्की वेकेशन से शेयर की दिलकश तसवीरें, समंदर के बीच इंज्वॉय करती दिखीं एक्ट्रेस 4
मलाइका अरोड़ा ने बनाया नया दोस्त

शुक्रवार को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कप्पाडोसिया में अपनी यात्रा की तसवीरें साझा की थी. एक फोटो में मलाइका लाल रेड कलर की ड्रेस और हैट पहने नजर आ रही हैं. एक अन्य में उन्होंने आकाश की ओर देखते हुए पोज़ दिया, उसने इसे कैप्शन दिया, “तारों वाली.” मलाइका की दोस्त ने भी उनके साथ एक तसवीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हनीमून ट्रेवल्स.’ एक कछुए का वीडियो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, ”नया दोस्त बनाया.”

Also Read: IIFA 2022: ‘शेरशाह’ बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म, बेस्ट एक्टर विक्की कौशल ने इरफान को समर्पित किया अवॉर्ड दोस्तों के लिए हमेशा मजेदार डिजाइनिंग

बता दें कि, तुर्की ट्रिप से पहले मलाइका को मुंबई में इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान के साथ स्पॉट किया गया था. दोनों ने गौरी के स्टूडियो गौरी खान डिजाइन के बाहर फोटोग्राफरों के लिए एक साथ पोज दिए. गौरी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी तसवीरें और एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तों के लिए हमेशा मजेदार डिजाइनिंग! मेरे नए डिज़ाइन शो के लिए मलाइका अरोड़ा के साथ डिज़ाइन पर एक बहुत ही दिलचस्प सहयोग.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें