26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP: अयोध्या से आयी दिल दहलाने वाली खबर, घर में दिनदहाड़े घुसकर शिक्षिका को उतारा मौत के घाट

Uttar Pradesh News: अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के श्री राम पुरम कॉलोनी में बुधवार की दोपहर एक शिक्षिका की उनके घर में ही हत्या कर दी गई. उनके शरीर में चाकू के कई जगह पर निशान पाए गए हैं. शिक्षिका का नाम सुप्रिया वर्मा बताया जा रहा है.

Uttar Pradesh News: अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के श्री राम पुरम कॉलोनी में बुधवार की दोपहर एक शिक्षिका की उनके घर में ही हत्या कर दी गई. उनके शरीर में चाकू के कई जगह पर निशान पाए गए हैं. शिक्षिका का नाम सुप्रिया वर्मा बताया जा रहा है. महिला अध्यापक की हत्या से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. जानकारी के मुताबिक परिवार वालों ने अभी तक पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करायी है.

बता दें कि शिक्षिका के परिवार वाले घटना के समय घर पर मौजूद नहीं थे, वो किसी काम से बाहर गए थे. घर लौटने पर उन्होंने सुप्रिया को खून से लथपथ पाया. आनन-फानन उन्हें मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. अभी तक शिक्षिका के परिजनों ने किसी तरह की कोई तहरीर नहीं दी है.

Also Read: अलीगढ़ की भावना ने किया कमाल, बनी मिस यूपी बॉडी बिल्डर, परिवार के विरोध के बाद भी ऐसे हासिल किया मुकाम
अखिलेश यादव ने साधा निशाना

बता दें कि आज सीएम योगी आदित्यनाथ भी अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास कर रहे थे. वहीं इस मामले पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला किया. सपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा कि अयोध्या में दिनदहाड़े गर्भवती शिक्षिका की चाकुओं से गोदकर की गयी हत्या का समाचार दुखद है. योगी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या में जगह-जगह सुरक्षा बलों की उपस्थिति के बाद भी ऐसी हत्या,शासन-प्रशासन को अपराधियों की खुली चुनौती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें