24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कानपुर में सड़क हादसा, बस और कार की भिड़ंत में मासूम समेत पांच की मौत

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में भीषण सड़क हादसा हुआ है. मूसा नगर थाना क्षेत्र के बीआरडी महाविद्यालय के पास बस और कार की टक्कर हो गई. हादसे में मासूम समेत पांच लोगों की मौत हो गई.

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में भीषण सड़क हादसा हुआ है. मूसा नगर थाना क्षेत्र के बीआरडी महाविद्यालय के पास बस और कार की टक्कर हो गई. हादसे में मासूम समेत पांच लोगों की मौत हो गई. चित्रकूट में कामतानाथ जी के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओ से भरी कार और स्कूली बस में जोरदार टक्कर हुई. चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे लोगों की वैन में टक्कर मारने के बाद बस खड्ड में जा गिरी.

हादसे में वैन सवार पांच लोगों क मौत हुई और बस सवार लोग जख्मी हुए हैं. गंभीर रूप से जख्मी चार लोगों को अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. पुलिस और प्रशासनिक अफसर भी घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों के उपचार की व्यवस्था शुरू कराई है. वहीं बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल भिजवाया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने वैन सवार पांच लोगों को मृत घोषित कर दिय

Also Read: UP: ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग है या फव्वारा? सर्वे के वीडियो और फोटोग्राफ कल आ सकते हैं सामने

वहीं इस घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं. सीएम योगी ने कानपुर देहात में सड़क दुर्घटना से हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया. उन्होंने ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें