28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prayagraj: बीजेपी MLC पर दफ्तर में घुसकर बिजली विभाग के अभियंता को पीटने का लगा आरोप, जांच शुरू

Prayagraj: अधिशासी अभियंता का कहना है कि विजिलेंस टीम द्वारा कार्रवाई के बाद शकीबा खातून ने MLC सुरेंद्र चौधरी से बात कराई. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वह उनकी बहन है छोड़ दीजिए. जिसके बाद मेरे द्वारा उन्हें बताया गया कि मामले के संबंध में लिखा पढ़ी व कार्रवाई हो चुकी है अब छोड़ना संभव नहीं है.

प्रयागराज. भारतीय जनता पार्टी के MLC सुरेंद्र चौधरी पर मारपीट का आरोप लगा है. यह आरोप बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता मनोज कुमार अग्रवाल ने लगाया है. इस संबंध में उन्होंने टैगोर टाउन पुलिस को तहरीर दी है. घटना के संबंध में पुलिस ने दोनों पक्षों से तहरीर प्राप्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

अधिशासी अभियंता मनोज अग्रवाल के मुताबिक गुरुवार को बिजली विभाग के डायरेक्टर कॉमर्शियल के निर्देशन में मेंहदौरी में बिजली चोरी रोको अभियान चलाया जा रहा था. जांच के दौरान विजिलेंस टीम द्वारा शकीबा खातून के लॉज में बिजली चोरी पकड़े जाने के बाद 2.50 लाख का जुर्माना लगाया गया. साथ ही 24 अन्य लोगों पर भी बिजली चोरी पकड़ी जाने के बाद कारवाई करते हुए जुर्माना लगाया गया.

Also Read: UP MLC Chunav 2022: इलाहाबाद-कौशांबी एमएलसी सीट के लिए मतदान आज, सपा और भाजपा के बीच मुख्य मुकाबला

अधिशासी अभियंता का कहना है कि विजिलेंस टीम द्वारा कार्रवाई के बाद शकीबा खातून ने MLC सुरेंद्र चौधरी से बात कराई. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वह उनकी बहन है छोड़ दीजिए. जिसके बाद मेरे द्वारा उन्हें बताया गया कि मामले के संबंध में लिखा पढ़ी व कार्रवाई हो चुकी है अब छोड़ना संभव नहीं है. हालांकि, 40% जुर्माना भरवा दीजिए कनेक्शन चलवा देंगे. वहीं शुक्रवार को शकीबा अपने पति के साथ दफ्तर पहुंची और पुनः जुर्माने का असेसमेंट कराया. जिसके बाद उन्होंने कहा की 2.50 लाख जुर्माना लगाया गया है इसका 40%, करीब एक लाख जमा करा दीजिए कनेक्शन जुड़वा देंगे.

अभियंता मनोज अग्रवाल के आरोप के मुताबिक कुछ देर बाद एमएलसी सुरेंद्र चौधरी पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी. मारपीट का कुछ कर्मचारियों ने वीडियो बनाना शुरू किया तो उसे जबरदस्ती डिलीट करा दिया गया. अभियंता का आरोप है कि उनके हाथ और सिर में अंदरूनी चोट आई है. इस संबंध में तहरीर देते हुए उन्होंने कहा कि वह मामले की निष्पक्ष जांच और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई चाहते हैं.

वही इस संबंध में एमएलसी सुरेंद्र चौधरी ने भी अभियंता मनोज अग्रवाल पर भ्रष्टाचार समेत जातिसूचक शब्दों के तहत अपमानित करने का आरोप लगाया है. एमएलसी का कहना कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ओएसडी और डिप्टी सीएम केशव मौर्या को अवगत करा दिया है. वहीं, घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि आज जनसुनवाई कर रहे थे. इस दौरान उन्हें बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा कनेक्शन काटने की शिकायत मिली थी. जब उन्होंने संबंधित अधिकारी को फोन लगाया तो फोन नहीं उठा.

जिसके बाद वह अधिकारी से मिलने उसके कार्यालय गए. जहां बात चीत के दौरान अभिनेता मनोज कुमार ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उनके साथ बदसलूकी की. इस संबंध ने उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर कारवाई की मांग की है. वहीं घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने मीडिया को बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर प्राप्त हुई है. घटना से जुड़ी वीडियो फुटेज रिकवर कराई जा रही है. जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें