30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तान को हमारी सेना कच्चा खा जाएगी, 2 बच्चों से ज्यादा पैदा करने का नहीं मिले अधिकार-प्रवीण तोगड़िया

पटना में अंतरष्ट्रीय हिन्दू परिषद् के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों से कहा की महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है, इसका भी इमरजेंसी लगाकर निवारण होने की जरूरत है.

पटना में अंतरष्ट्रीय हिन्दू परिषद् के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों से कहा की आज जिस प्रकार से कश्मीर फाइल फिल्म देखकर दर्शक सिनेमा हॉल से रोते हुए निकल रहे है कही ऐसा ना हो की आने वाले समय में जिस प्रकार से एक समुदाय की संख्या उत्तर बिहार में बढ़ रही है, उत्तर बिहार फाइल फिल्म ना बनाना पर जाय.

पटना में इस फिल्म को देखकर बिहार के लोग भी रोते हुए सिनेमा हॉल से निकले ,उन्होंने कहा की अभी भी सचेत होने का समय है, देश में कानून बने की दो बच्चो से ज्यादा किसी भी परिवार को संतान पैदा करने का अधिकार नहीं हो ,वही उन्होंने कहा की केंद्र सरकार में कॉग्रेस और बीजेपी पार्टी की सरकार 1990 से लगातार रही है लेकिन कश्मीरी पंडितो के पुनर्वास के लिए किसी ने अभी तक कुछ नहीं किया है.

अगर केंद्र सरकार कश्मीरी पंडितो को पुनर्वास नहीं करेगी तो हमारा संगठन कश्मीर चलो के नारे के साथ कश्मीरी पंडितो को लेकर कश्मीर जाएगी ,नरेंद्र मोदी ने 370 धारा जरूर हटाया है इसके लिए उन्हें धन्यबाद है लेकिन कश्मीरी पंडितो के लिए अभी तक कुछ नहीं किया है, वो किसका इंतजार कर रहे है, समझ में नहीं आ रहा है ,कश्मीरी पंडितो को भारत सरकार उनकी जमीन मुसलमानो से लेकर कश्मीरी पंडितो को कश्मीर में दिलाये और प्रत्येक परिवार को 1 करोड़ रुपया मुआबजा दे.

वही भारत कीआर्थिक मंदी पर उन्होंने कहा की भारत की स्थिति बहुत ही ख़राब हो चुकी है, महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है, इसका भी इमरजेंसी लगाकर निवारण होने की जरूरत है,आज देश की हालत है की जो पहले माध्यम वर्गीय परिवार था वो गरीब हो गया है. देश अभी भारी आर्थिक मंदी में गुजर रहा है जिसे ठीक करने की जरूरत है.

साथ ही उन्होंने कहा की पुरे देश में सभी विभाग मिलाकर सरकारी नौकरी के 1 करोड़ पद खाली है जिसे भरने की जरूरत है ,लेकिन केंद्र व राज्य सरकारें इन पदों पर भर्ती नहीं कर रही हैं. अगर सरकार की इच्छा शक्ति हो तो इन पदों को भरने में दो महीने लगेंगे. यदि देश के एक करोड़ युवाओं को रोजगार मिल जाये, तो उनके घरों में उजाला आ जायेगा.

उन्होंने पाकिस्तान में राजनितिक हलचल पर कहा की अब वो हिंदुस्तान की तरफ किसी भी लालच की नजर से ना देखेंगे ,नहीं उनको हमारी सेना कच्चा खा जाएगी ,पाकिस्तान को उनकी माँ का दूध याद दिलाने की ताकत हमारे सैना के पास है, 3 अप्रैल को पटना में प्रवीण तोगड़िया नवसंवतसर अभिनन्दन यात्रा निकालेगी पटना के स्टेशन के महावीर मंदिर से और समापन पटना के भूतनाथ रोड में करेगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें