25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Youtuber भुवन बाम ने पहाड़ी लड़कियों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, अब माफी मांगते हुए कहा- मैंने इसे एडिट…

Youtuber भुवन बाम अपने एक वीडियो की वजह से विवादों में फंस गये हैं. अपने एक वीडियो में पहाड़ी महिलाओं के बारे में टिप्पणी कर वो यूजर्स के निशाने पर आ गये हैं.

Youtuber भुवन बाम अपने एक वीडियो की वजह से विवादों में फंस गये हैं. अपने एक वीडियो में पहाड़ी महिलाओं के बारे में टिप्पणी कर वो यूजर्स के निशाने पर आ गये हैं. अब उन्होंने उनकी भावनाओं को आहत करने के लिए नेटिज़न्स से माफ़ी मांगी है. भुवन ने जो कमेंट किया था उस पर अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने एक्शन लिया है. आयोग ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर कार्रवाई के लिए कहा है. अब भुवन बाम ने माफी मांगी है.

भुवन बाम ने लिखा, मुझे पता है कि मेरे वीडियो के एक हिस्से ने कुछ लोगों को चोट पहुंचाई है. मैंने वीडियो के उस हिस्से को हटाने के लिए इसे एडिट किया है. जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि मैं महिलाओं का बेहद सम्मान करता हूं. मेरा किसी को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. जिन लोगों की भावनाओं की ठेस पहुंची है, उनसे दिल से माफी. @NCWIndia

बता दें कि, 29 मार्च को भुवन बाम द्वारा YouTube पर पोस्ट किए गए पहाड़ी क्षेत्रों की महिलाओं के बारे में अपमानजनक वीडियो से नेटिज़न्स नाराज हो गए थे. पूरे वीडियो में उन्हें तीन अलग-अलग भूमिकाओं में देखा जा सकता है. पात्रों में से एक फोन पर था, एक फोटो सत्र के लिए एक मॉडल खोजने की कोशिश कर रहा था. उन्होंने वीडियो में महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की, जिसपर विवाद मचा है.

Also Read: कश्मीरा शाह की टिप्पणी पर भड़कीं उर्फी जावेद, बोलीं- आप तो दोनों में ही नहीं हो, क्या फायदा…

25 मार्च को उन्होंने अपने YouTube पेज पर “ऑटोमैटिक गाड़ी” नाम की 7 मिनट और 15 सेकंड की एक फिल्म अपलोड की थी. गौरतलब है कि भारत के एक YouTuber भुवन बाम ने हाल ही में 10 मिलियन ग्राहकों तक पहुंचने वाले पहले भारतीय YouTuber बनकर इतिहास रच दिया. भुवन ने हाल ही में ऑनलाइन सीरीज ढिंढोरा से अपने अभिनय की शुरुआत की है. भुवन इस सीरीज में खुद के नौ अलग-अलग किरदार निभाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें