30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aligarh News: बच्चों ने फेसबुक से मां के कातिलों को पहचाना, पिछले साल कर दी गई थी हत्या

Aligarh News: चंडौस में बीते तीन जनवरी को एक महिला का शव मिला था, जिसका अंतिम संस्कार करा दिया गया था. मगर शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी.

Aligarh News: फेसबुक पर 2 बच्चों ने अपनी मां के हत्यारे को पहचान लिया, जिससे बीते 3 जनवरी को अलीगढ़ के चंडौस में मिले महिला के अज्ञात शव के हत्यारे का पर्दाफाश हुआ.

तीन जनवरी को मिला था महिला का शव

चंडौस में बीते तीन जनवरी को एक महिला का शव मिला था, जिसका अंतिम संस्कार करा दिया गया था. मगर शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी.

Also Read: अलीगढ़ से मंत्री संदीप सिंह को बेसिक शिक्षा, तो अनूप प्रधान वाल्मीकि को मिला राजस्व विभाग
दो बच्चे मिले लावारिस

12 दिसंबर 2021 को 7 साल की अवनी और 5 साल आर्यन लावारिस हालात में घूमते मिले थे, जिन्हें ज्ञानेंद्र मिश्रा की चाइल्डलाइन संस्था के सुपुर्द कर दिया गया था. दोनों बच्चे जब माहौल में घुल मिल गए, तो उन्होंने अपने पिता का नाम मनोज सागर व माता का नाम किरण सागर बताया.

Also Read: Aligarh News: ताला नगरी में 12.5 एकड़ में बनेगा हार्डवेयर पार्क, मिलेंगी यह सुविधाएं
फेसबुक से खुली मर्डर मिस्ट्री

बच्चों के द्वारा मनोज सागर व किरण सागर की तलाश में पुलिस ने फेसबुक पर उनको ढूंढ़ लिया. बच्चों ने फेसबुक पर मनोज सागर व किरण सागर को पहचान लिया, जहां से पता चला कि मनोज सागर गौतमबुद्ध नगर में सीसीटीवी, एसी लगाने का काम करता है. मनोज सागर से पूछताछ की गई तो उसने मर्डर की पूरी कहानी उगल दी.

आगरा की किरण से हुआ मनोज को प्यार, फिर कर दी हत्या

2018 में मनोज की मुलाकात आगरा के थाना एत्माद्दौला के कटरा बाजार निवासी किरण पत्नी योगेश से हुई और प्यार हो गया. किरण के दो बच्चे अवनी और आर्यन हैं. मनोज और किरण दोनों पति-पत्नी की तरह साथ में रहने लगे. मनोज पत्नी से छुपकर किरण से मिलता रहता था. एक दिन किरण मनोज के घर पहुंच गई, जहां उसकी मुलाकात पत्नी पूजा से हुई, जिसके बाद मनोज वा पूजा में टेंशन होने लगी.

मनोज ने पूजा के साथ मिलकर किरण को मार डाला

10 दिसंबर 2021 को मनोज के घर पर कोई नहीं था. किरण दोनों बच्चों को लेकर मनोज के घर आ गई. शाम को फिर से झगड़ा हुआ. मनोज ने अपनी पत्नी पूजा के साथ मिलकर उसे मारने की योजना बनाई. बच्चों को दूसरे कमरे में सुला दिया. रात दो बजे के लगभग पूजा व मनोज ने किरण की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद, 11 दिसंबर को शव को बोरे में रखकर चंडौस क्षेत्र के गांव कसेरू रोड पर फेंक दिया और बच्चों को धमकाकर लावारिस हालत में छोड़ दिया.

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें