25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किम शर्मा और लिएंडर पेस ने ऐसे मनाई डेटिंग की पहली एनिवर्सरी, रोमांटिक डांस करता दिखा कपल, VIDEO

किम शर्मा और लिएंडर पेस आज अपनी पहली डेटिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. सालगिरह के मौके पर किम ने अपनी और दिग्गज टेनिस खिलाड़ी की कई तस्वीरें शेयर कीं हैं.

किम शर्मा और लिएंडर पेस आज अपनी पहली डेटिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. सालगिरह के मौके पर किम ने अपनी और दिग्गज टेनिस खिलाड़ी की कई तस्वीरें शेयर कीं हैं. एक फोटो में किम लिएंडर के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं. एक और तस्वीर में कपल हॉट डॉग एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक तसवीर में दोनों एकदूजे का हाथ थामे डांस करते दिख रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तसवीरें साझा करते हुए किम ने लिएंडर को “खुशी और सीखने के अंतहीन क्षणों” के लिए धन्यवाद दिया.

किम शर्मा ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी चार्ल्स ♥ 365 दिन! खुशी और सीख के अंतहीन क्षण. मेरे होने के लिए धन्यवाद. लव यू टू बिट्स.” जैसे ही किम ने तसवीरें शेयर की हैं. उनके दोस्तों और फैंस ने कमेंट सेक्शन की बाढ़ सी आ गई. अमृता अरोड़ा, मुश्ताक शेख, उज्जवल राउत और अन्य ने युगल को बधाई दी और दिल के इमोजी पोस्ट किए. किम शर्मा और लिएंडर पेस ने 2021 में अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया. अभिनेता ने अपनी और लिएंडर की एक तसवीर साझा की.

https://www.instagram.com/p/CbpPT1OM3gF/

किम और लिएंडर अपने रिश्ते को लेकर हमेशा मुखर रहे हैं. इस साल की शुरुआत में लिएंडर ने किम को उनके जन्मदिन पर एक प्यारी सी तसवीर के साथ शुभकामनाएं दीं थीं. उन्होंने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग. आपके लिए मेरी इच्छा आपके जैसा जादुई वर्ष है.” दूसरी ओर किम ने वैलेंटाइन डे पर लिएंडर द्वारा गिफ्ट में दिए गए लाल गुलाब के गुलदस्ते को फ्लॉन्ट किया. उन्होंने एक तसवीर पर कमेंट किया, “गुलाब लाल होते हैं, बैंगनी रंग नीले होते हैं, हर रोज मैं आपको देने के लिए यीशु को धन्यवाद देता हूं! हैप्पी वी डे बेबी.”

Also Read: Kumkum Bhagya फेम पूजा बनर्जी ने शेयर की बेटी की पहली तसवीर, नाम का खुलासा करते हुए लिखा ये प्यारा मैसेज

बता दें कि, किम शर्मा और लिएंडर पेस की डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं जब उन्हें गोवा में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था. किम पहले हसीन दिलरुबा अभिनेता हर्षवर्धन राणे के साथ रिश्ते में थीं. साल 2019 में दोनों अलग हो गए. किम फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, हालांकि वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें