28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Crime News: धनबाद के टायर शो रूम में अपराधियों ने की फायरिंग, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

jharkhand crime news: धनबाद के मटकुरिया पेट्रोल पंप के पास एक टायर शो में अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत फैला दिया. इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ. इस हादसे की पूरी तस्वीर CCTV कैमरे में कैद है. वहीं, पुलिस ने मौके से दो खोखा बरामद किया है.

Jharkhand Crime News: धनबाद जिला अंतर्गत बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया पेट्रोल पंप के बगल में स्थित मॉडर्न टायर शो रूम में सोमवार को बाइक सवार दो अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत फैला दी. फायरिंग करने के कारण मॉडर्न टायर शो रूम का आगे का शीशा टूट गया. हालांकि, इस गोलीबारी में किसी के हताहत की खबर नहीं है.
वहीं, घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गये.

जांच में जुटी पुलिस

घटना के जानकारी मिलते ही बैंक मोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी. घटनास्थल से पुलिस को दो खोखा बरामद हुआ है. शो रूम के मालिक गुलमोहम्मद नुरी भूली मोड़, अली नगर में रहते हैं. इस घटना की जानकारी मिलते ही उनके परिचित शो रूम पहुंच गये.

फायरिंग से मची अफरा-तफरी

शो रूम के संचालक गुम मोहम्मद नुरी के भाई शहनबाज ने बताया वह सुबह से ही शो रूम में थे. घटना के समय वह काउंटर पर बैठे हुए थे. अंदर में 4-5 लोग और बाहर आधा दर्जन से ज्यादा ग्राहक अपनी टायर का काम करवा रहे थे. तभी अचानक एक बाइक पर सवार दो युवक आये और शो रूम के बाहर से फायरिंग शुरू कर दिया. फायरिंग शुरू होते ही सामने खड़े ग्राहक भाग खड़े हुए और घटना के बाद दोनों अपराधी फरार हो गये.

Also Read: नक्सली संगठन TPC के 3 नक्सली गिरफ्तार, हजारीबाग समेत कई जिलों में 50 से अधिक मामले दर्ज

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

टायर शो रूम में लगे सीसीटीवी कैमरा में पूरी घटना कैद हो गयी है. सीसीटीवी में देखा गया कि गोधर की तरफ से एक लाल रंग के बाइक पर दो युवक आये. टायर शो रूम के पास कट से शो रूम के सामने आये और थोड़ा देर खड़ा होकर आगे चले गये. उस समय शो रूम के बाहर भीड़ थी. फिर थोड़ी देर में 12 बजे के आसपास दोनों फिर से घूम कर वापस शो रूम के सामने खड़े हुए. उसमें बाइक चलाने वाला युवक काला रंग का हेलमेट पहना हुआ था, जबकि दूसरा चेहरे पर मास्क लगाये हुए था.

गोलीबारी कर गोधर की तरफ भागा अपराधी

इस दौरान शो रूम के सामने रुका और पीछे बैठे युवक नीचे उतरा और चारों तरफ देखा. उसके बाद गाड़ी पर बैठा और शो रूम में लगे शीशा के दरवाजा पर पहला गोली मारा, तो शीशा नहीं टूटा. और सभी लोग इधर-उधर देखने लगे और उसके बाद दोबारा उसी स्थान पर गोली मारी और शीशा का दरवाजा जैसे ही टूटा, तो वहां मौजूद लोग चारों तरफ भागने लगे. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी गोधर की तरफ फरार हो गये.

पुलिस ने दो खोखा किया बरामद

इधर, घटना की जानकारी जानकारी मिलते ही बैंक मोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और दो खोखा बरामद किया. वहीं, तुरंत एएसपी मनोज स्वर्गियारी भी पहुंचे और पीड़ित से जानकारी ली. बता दें कि पीड़ित का बैंक मोड़ से लेकर गोधर के बीच में 4 टायर का शो रूम है, जबकि पीड़ित ने किसी से विवाद होने की बात से साफ इनकार किया है.

Also Read: बोकारो की यू-ट्यूबर नगिना शर्मा लोगों को सीखा रही बागवानी का गुर, सवा लाख से अधिक है सब्सक्राइबर

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें