30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नाबालिग सामूहिक दुष्कर्म मामला: कांग्रेस विधायक ने अपने बेटे के खिलाफ लगे आरोपों को बताया निराधार

राजस्थान में नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा का बयान सामने आया है. उन्होंने इस पूरे मामले को साजिश और फर्जी करार देते हुए अपने बेटे को बेकसूर बताया.

Rajasthan minor misdeed case, Congress MLA: राजस्थान के दौसा जिले के मंडावर थाने में अलवर राजगढ़ विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे और उसके दोस्तों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. विधायक के बेटे दीपक मीणा और उसके पांच दोस्तों पर दसवीं की छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. वहीं, अब इस मामले में कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा का बयान भी सामने आया है. उन्होंने इस पूरे मामले को साजिश और फर्जी करार देते हुए अपने बेटे को बेकसूर बताया.

कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा ने मामले को बताया फर्जी

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा ने कहा कि उनकी लोकप्रियता को देखकर उनके बेटे के खिलाफ दर्ज किया गया दुष्कर्म का मामला फर्जी, निराधार और राजनीतिक साजिश है. उन्होंने इसे साजिश बताते हुए कहा कि इन लोगों ने उनके खिलाफ पहले भी एफआईआर दर्ज कराई थी जो फर्जी साबित हुई थी. अब यह एक नई साजिश है.

Also Read: बीरभूम की वारदात पर बोलीं ममता- बिहार, यूपी, राजस्थान में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, अधीर ने कही ये बात

क्या है पूरा मामला

खबरों के अनुसार 24 फरवरी को नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. जिसके बाद आरोपियों लगातार कई बार दबाव डालकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने उसकी वीडियो बनाई और वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी. इस पूरे मामले में पोक्सो एक्ट के विभिन्न धाराओं में मुकादमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि कांग्रेस विधायक के बेटे का नाम सामने के आने के बाद यह मामला चर्चा में बना हुआ है. इस मामले को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है. राजस्थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार पर बीजेपी लगातार सवाल खड़े कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें