26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण में लगेगा VVIP मेहमानों का मेला..ये फिल्मी सितारें भी होंगे शामिल

Yogi Adityanath Shapath Grahan : योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में कई फिल्मी सितारों को भी न्योता भेजा गया है. सूत्रों के अनुसार, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, कंगना रानौत, कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री सहित तमाम सिलेब्रिटिज को भी इस कार्यक्रम में बुलावा भेजा गया है.

Yogi Adityanath Shapath Grahan : उत्तर प्रदेश में आज इतिहास रचने जा रहा है. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) में भारतीय जनता पार्टी ने इतिहास बनाते हुए प्रचंड जीत हासिल की है. तीन दशक के बाद यूपी में पहली बार कोई सरकार रिपीट हुई है. उत्तर प्रदेश (UP News) में आज योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं. वहीं यह शपथ ग्रहण समारोह एक मेगा शो की तरह होने जा रहा है, जिसमें देश का तमाम नामी शख्सियत शामिल हो रहे हैं. इनमें विपक्षी दलों के नेताओं से लेकर बड़े-बड़े बिजमैन तक का नाम शामिल हैं.

पीएम मोदी और 12 राज्यों के मुख्यमंत्री भी होंगे शामिल

समारोह में प्रधानमंत्री मोदी के के अलावा 12 राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, सांसद एसएस चौहान, हरियाणा के मनोहर लाल खट्टर, अरुणाचल प्रदेश के पेमा खांडू, मणिपुर के बीरेन सिंह, हिमाचल प्रदेश के जय आर ठाकुर, त्रिपुरा के बिप्लब देब, गोवा के मनोनीत सीएम प्रमोद सावंत भी शामिल हैं. यूपी के सभी सांसद और विधायक समेत विभिन्न प्रदेशों के स्टार प्रचारकों को भी इस कार्यक्रम में शामिल करने की तैयारी है.

देश के बड़े बिजनसमैन में होंगे शामिल

समारोह में बीएसपी सुप्रीमो मायावती, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव, सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी सहित विपक्षी दलों के नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है. इसके अलावा उद्योगपति मुकेश अंबानी, गौतम अडाणी, आनंद महिंद्रा सहित दर्जनों उद्योगपतियों को भी शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण भेजा गया. इस शपथ ग्रहण के गवाह उत्तर प्रदेश के कोने-कोने से आए करीब 45 हजार बीजेपी कार्यकर्ता भी बनेंगे.

Also Read: Yogi Sarkar 2: तस्वीरों में देखें योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण की तैयारी, समारोह की सजावट नहीं भूलेंगे आप

योगी के शपथ ग्रहण समारोह में कई मठों और मंदिरों के पूजारियों की भी मौजूदगी रहने वाली है. योग गुरू स्वामी रामदेव भी इस मौके पर लखनऊ पहुंच रहे हैं. इसके अलावा अयोध्या, मथुरा, काशी और गोरखपुर समेत प्रदेश के विभिन्न हिस्सों के मठों और मंदिरों के महंत और पुजारियों को भी कार्यक्रम में आमंत्रण भेजा गया है.

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में कई फिल्मी सितारों को भी न्योता भेजा गया है. सूत्रों के अनुसार, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, कंगना रानौत, कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री सहित तमाम सिलेब्रिटिज को भी इस कार्यक्रम में बुलावा भेजा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें