26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prayagraj News: मां ने नाबालिग बेटी की लाश कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम कराने की लगाई गुहार

Prayagraj News: महिला का कहना है कि बेटी के तकिए के सिरहाने एक मोबाइल फोन बरामद हुआ था, जिसमे कुछ मिस्ड काल पड़ी थी. लेकिन यह फोन किसने दिया उसे नहीं पता. वहीं घर से कुछ दूर गिलट की चैन और आपत्तिजनक चीजें भी मिली थी.

Prayagraj News: थाना सराय इनायत अंतर्गत चंदौहा गांव निवासिनी गांव निवासिनी पीड़ित महिला ने एसएसपी प्रयागराज से लीलापुर कछार में दफन 16 वर्षीय बेटी की लाश निकलवा कर पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई है. पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देते हुए आशंका जाहिर की है कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई.

10 मार्च को कमरे में मिला था किशोरी का शव

चंदौहा गांव निवासी पीड़ित महिला का कहना है कि घर के कमरे में ही 10 मार्च की रात घुटनों के बल फंदे पर लटका हुआ बेटी का शव मिला था. वह कुछ दूरी पर जानवरो के साथ थी, बड़ी बेटी के बेटे ने इस संबंध में उसे बताया तो वह वहां पहुंची. अगली सुबह ग्रामीणों ने शव लीलापुर गंगा कछार में दफन कर दिया.

Also Read: Varanasi News: काशी में 365 साल पुरानी परंपरा पर लकड़ी व्यापारियों का अवैध ‘कब्जा’, जानें क्या है मामला?

महिला का कहना है कि बेटी के तकिए के सिरहाने एक मोबाइल फोन बरामद हुआ था, जिसमे कुछ मिस्ड काल पड़ी थी. लेकिन यह फोन किसने दिया उसे नहीं पता. वहीं घर से कुछ दूर गिलट की चैन और आपत्तिजनक चीजें भी मिली थी. महिला ने पुलिस अधीक्षक से अब गुहार लगाते हुए संभावना व्यक्त की है की उसकी नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई.

पीड़ित महिला का कहना है की इस संबंध में संबंधित थाना सराय इनायत द्वारा उचित कारवाई नहीं की गई. महिला ने मामले के खुलासे और न्याय के लिए जिलाधिकारी, एसएसपी, डीजीपी व मुख्यमंत्री को लिखित पत्र देकर लीलापुर घाट से शव को निकलवा कर पोस्टमार्टम कराने की गुहार लगाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें