25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prayagraj News: होली के दिन डबल मर्डर से दहली संगमनगरी, छह पुलिसकर्मी सस्पेंड

Prayagraj News: संगमनगरी प्रयागराज होली के दिन डबल मर्डर से दहल उठी. घटना की सूचना पर एसएसपी, एसपी सिटी मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की. मामले की जांच के लिए पांच लोगों को टीम गठित की गयी है.

Prayagraj News, Double Murder in Holi: प्रयागराज में होली की शाम जॉर्जटाउन थाना अंतर्गत अल्लापुर के डंडिया क्षेत्र में आपसी विवाद में दो युवकों की हत्या से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, स्थानीय निवासी संजय ने पड़ोसी राहुल की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद भीड़ ने संजय को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने राहुल को भी मृत घोषित कर दिया.

मां से मिलने आया था राहुल

स्थानीय लोगों के मुताबिक, मृतक राहुल (30) शुक्रवार सुबह ही अपनी मां से मिलने अल्लापुर आया था. इन दिनों वह झूंसी में पत्नी ममता और दो बच्चों के साथ रहता था. सुबह किसी बात को लेकर मां से राहुल का विवाद हो गया, जिसके बाद मोहल्ले के रहने वाले संजय ने हस्तक्षेप किया. राहुल ने आपसी मामला होने पर संजय को फटकार लगा दी, जिसके बाद दोनों में गाली-गलौज हो गई. इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. हालांकि पुलिस ने दोनों को समझाकर मामला शांत करा दिया.

Also Read: Prayagraj News: प्रयागराज में चार दारोगा समेत आठ पुलिसकर्मी निलंबित, इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच जारी
शाम को संजय ने राहुल को मार दी गोली

शाम को राहुल अपने कुछ दोस्तों के साथ पास में रेलवे लाइन पर बैठकर शराब पी रहा था. इसी दौरान संजय वहां कट्‌टा लेकर पहुंचा और राहुल पर सीधे दाग दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इससे आक्रोशित भीड़ ने संजय को पकड़कर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने संजय को अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने संजय को मृत घोषित कर दिया.

Also Read: UP Board Exam 2022: प्रयागराज DM-SSP ने कंट्रोल रूम का लिया जायजा, कहा- नकल कराने वालों पर लगेगा रासुका
छह पुलिसकर्मी सस्पेंड

इधर, घटना की सूचना पर एसएसपी अजय कुमार, एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों से पूछताछ की. मामले की जांच के लिए पांच लोगों को टीम गठित की गयी है. साथ ही, छह पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें