29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dwayne Bravo ने नोरा फतेही के सॉन्ग ‘डांस मेरी रानी’ सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

हाल ही में ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्लिप साझा की, जिसमें वह अपने दोस्त डीजे एना के साथ हालिया हिट 'डांस मेरी रानी' पर थिरकते हुए देखे जा सकते हैं.

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो मैदान पर और मैदान के बाहर भी बहुत बड़े एंटरटेनर हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स, गुजरात लायंस और मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करने वाले ऑलराउंडर को बॉलीवुड से प्यार है. वो कपिल शर्मा के शो में अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं और अपनी हाजिर-जवाबी से फैंस का दिल जीत चुके हैं. वो अक्सर लोकप्रिय डांस हिट्स के लिए अपने वीडियो और रील्स साझा करते रहते हैं. अब उनका एक वीडिया तेजी से वायरल हो रहा है.

‘डांस मेरी रानी’ पर थिरके ब्रावो

हाल ही में ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्लिप साझा की, जिसमें वह अपने दोस्त डीजे एना के साथ हालिया हिट ‘डांस मेरी रानी’ पर थिरकते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो जो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है, उसमें वो नोरा फतेही और गुरु रंधावा के डांस नंबर पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर रिस्पांस दे रहे हैं.

फैंस बोले- आप ही चैंपियन हो

वीडियो को साझा करते हुए क्रिकेटर ने लिखा, “मेरे सुपरस्टार डीजे दोस्त @djanamusic के साथ मस्ती में डांस मेरी रानी गाने पर हमारा वर्जन.” उन्होंने कैप्शन में नोरा और गुरु को टैग किया. इस वीडियो को अबतक 380,230 व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर फैंस कमेंट के जरिए अपना प्यार बरसा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप हमेशा डांस वीडियो शेयर करो ब्रावो. एक और यूजर ने लिखा, आप सचमुच चैंपियन हैं.

Also Read: ‘The Kashmir Files’ को लेकर बॉलीवुड की चुप्पी पर बरसीं कंगना रनौत, बोलीं- चमचे सदमे में चले गए हैं…
‘बच्चन पांडे’ के सॉन्ग पर भी बनाया था रील

इससे पहले, 28 फरवरी को, ब्रावो ने अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ से ‘मार खाएगा’ के लिए एक रील ग्रोइंग साझा की थी. वीडियो में, क्रिकेटर को अक्षय को गाने से मूंछों के हुक स्टेप को घुमाते हुए देखा जा सकता है और यह वाकई अद्भुत लग रहा था. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर, जो अपने परिवार के साथ भारतीय गानों पर मैशअप वीडियो भी बनाते रहते हैं, ने ब्रावो की रील पर टिप्पणी करते हुए कहा था, “हाहा, मैं इसे बहुत अच्छा करने वाला था.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें