25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Holi 2022 पर घर जाने वालों के लिए अच्छी खबर, यूपी में आज से इन रूटों के लिए चलेंगी अतिरिक्त बसें

Holi 2022: प्रयागराज मंडल के क्षेत्रीय प्रबंधक टीकेएस बिसेन ने मीडिया को बताया कि 19 अतिरक्त बसें प्रयागराज-कानपुर-दिल्ली मार्ग पर चलाई जा रही है. इसी तरह प्रयागराज-लखनऊ-दिल्ली मार्ग पर भी नौ अतिरिक्त बसें चलाई जा रही है.

Holi 2022: रंग उत्सव होली के पर्व पर यात्रियों की सुविधाओं के ध्यान में रखते हुए रोडवेज विभाग ने दस दिनों तक अतिरिक्त बसें चलाने का निर्णय लिया है. साथ ही 13 से 22 मार्च तक प्रयागराज परिवहन विभाग की ओर से 28 अतिरिक्त बसें भी चलाई जाएंगी. गौरतलब है की होली के मौके पर प्रयागराज से पूर्वांचल समेत आसपास के जिलों के लिए बड़ी संख्या में लोग यात्रा करते है. जिसे देखते हुए रोडवेज ने यह निर्णय लिया है.

इस संबंध में प्रयागराज मंडल के क्षेत्रीय प्रबंधक टीकेएस बिसेन ने मीडिया को बताया कि 19 अतिरक्त बसें प्रयागराज-कानपुर-दिल्ली मार्ग पर चलाई जा रही है. इसी तरह प्रयागराज-लखनऊ-दिल्ली मार्ग पर भी नौ अतिरिक्त बसें चलाई जा रही है. साथ ही चालकों और परिचालकों को निर्देश दिए गए है की यात्रियों को यात्रा के दौरान किसी तरह की असुविधा न हों. इसके साथ ही बसों के फेरे भी बढ़ा दिए गए है.

Also Read: Varanasi News: BHU में छात्र-छात्राओं ने जमकर खेली होली, फिर दोस्तों के साथ ली सेल्फी, देखें Photos

  • प्रयागराज-लखनऊ मार्ग पर 34 अतिरिक्त ट्रिप.

  • प्रयागराज- वाराणसी मार्ग पर 24 अतिरिक्त टिप.

  • प्रयागराज-कानपुर मार्ग पर 24 ट्रिप.

  • प्रयागराज-जाैनपुर- गाेरखपुर मार्ग पर 26 अतिरिक्त ट्रिप.

  • प्रयागराज- फैजाबाद मार्ग पर 20 अतिरिक्त ट्रिप.

  • प्रयागराज- मीरजापुर मार्ग पर 10 अतिरिक्त ट्रिप.

  • प्रयागराज से बांदा मार्ग पर 10 अतिरिक्त ट्रिप चलेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें