26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CWC की बैठक में जी-23 के नेता उठायेंगे पार्टी में रिफाॅर्म की मांग, चुनाव में शर्मनाक हार से हैं दुखी

एएनआई न्यूज एजेंसी ने यह जानकारी दी है कि सीडब्ल्यू की मीटिंग में जी-23 के नेता पार्टी में बदलाव की मांग को उठायेंगे और इसकी जोरदार ढंग से वकालत करेंगे.

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली शर्मनाक हार के बाद आज जी-23 के नेताओं ने मंथन के लिए बैठक की. आज रात मनीष तिवारी और कपिल सिब्बल बैठक के लिए गुलाम नबी आजाद के आवास पर पहुंचे.

जी-23 के नेता पार्टी में बदलाव की मांग करेंगे

सूत्रों के हवाले से एएनआई न्यूज एजेंसी ने यह जानकारी दी है कि सीडब्ल्यू की मीटिंग में जी-23 के नेता पार्टी में बदलाव की मांग को उठायेंगे और इसकी जोरदार ढंग से वकालत करेंगे. गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार से कांग्रेस नेताओं खासकर जी -23 के नेता बहुत दुखी महसूस कर रहे हैं.


शर्मनाक हार से दुखी हैं कांग्रेसी

विधानसभा चुनाव के परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कल ट्‌वीट किया था कि पांच राज्यों में हमें जैसी शर्मनाक हार मिली है, उससे मैं बहुत दुखी हूं और मुझे ऐसा लगता है कि अब नेतृत्व परिवर्तन को टाला नहीं जा सकता. शशि थरूर ने एक के बाद एक ट्‌वीट करके यह कहा कि इस शर्मनाक हार से हर कांग्रेसी दुखी है. अगर हम यह चाहते हैं कि पार्टी मजबूत हो तो पार्टी को नये विचारों और एजेंडे के साथ देश के सामने आना होगा. शशि थरूर कांग्रेस के जी-23 ग्रुप के मेंबर हैं जो आये दिन पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाते रहे हैं.

Also Read: विधानसभा चुनाव में मिली शर्मनाक हार पर बोले कांग्रेस नेता शशि थरूर-अब बदलाव को टाला नहीं जा सकता
कांग्रेस के लिए आत्ममंथन का समय

वहीं कांग्रेस की हार पर प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हम चुनाव हारे हैं हिम्मत नहीं हम आत्ममंथन करेंगे और इसके लिए कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक बुलायी गयी है. सुरजेवाला ने कहा कि हम इस जनादेश से सबक लेकर आत्मचिंतन करेंगे और जल्द ही सीडब्ल्यूसी की बैठक बुलाई जायेगी. इस बैठक में चुनावी हार के कारणों में मंथन होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें