23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपने ‘नंबर वन फैन’ की तसवीर, लेकिन वो अर्जुन कपूर नहीं हैं…

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और इसका सबूत उनके पोस्ट हैं. इस कपल को हमेशा एकदूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते हुए देखा जा सकता है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और इसका सबूत उनके पोस्ट हैं. इस कपल को हमेशा एकदूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते हुए देखा जा सकता है, चाहे वह भोजन से जुड़ा एक पोस्ट पर एकदूसरे को टैग करना हो या इमोशनल तसवीरें साझा करना. कुछ दिनों पहले मलाइका ने अपने कमरे के एक कोने की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें एक पौधा, एक टेबल लैंप और एक फोटो फ्रेम था, जिसमें मलाइका अर्जुन की रोमांटिक तसवीर थी. वहीं मलाइका ने अपने नंबर 1 फैन का जिक्र किया है.

मलाइका का नंबर वन फैन

मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी में यह खुलासा किया है कि उनका नंबर वन फैन कौन हैं. और आपको बता दें कि वो उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर नहीं है. फिर उनका सबसे बड़ा फैन कौन है? यह सचमुच उनका एक फैन है! अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन पर एक घूमते हुए पंखे का एक बूमरैंग वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “मेरा नंबर 1 फैन….”

Undefined
मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपने 'नंबर वन फैन' की तसवीर, लेकिन वो अर्जुन कपूर नहीं हैं... 2
बेहद ग्लैमरस दिखीं मलाइका

वहीं गर्मी शुरू होने से पहले मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक ग्लैमरस तसवीर शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. वो क्रॉप्ड ऑफ-शोल्डर व्हाइट टॉप और वाइट शॉर्ट्स में न्यूयॉर्क की सड़कों पर चहलकदमी कर रही हैं. मलाइका अरोड़ा गर्मियों की शुरुआत को चिह्नित करते हुए कैप्शन में लिखा,”गर्मी आधिकारिक तौर पर यहाँ है”. उन्होंने अपने इस लुक को ग्लेडिएटर सैंडल, सनग्लासेस, बेल्ट और एक हैंडबैग के साथ कंप्लीट किया.

Also Read: Anupamaa ने बदल दी रूपाली गांगुली की किस्मत, ऑफर आने पर इस बात का था शक, खुद सुनाया किस्सा उम्र कोई मायने नहीं रखता

अर्जुन के अनुसार, मलाइका के साथ खड़े होना कभी भी एक असाधारण अनुभव की तरह महसूस नहीं हुआ, बल्कि यह सबसे स्वाभाविक बात थी. उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि वे अपनी तरह के पहले व्यक्ति थे जिन्होंने यह प्रदर्शित किया कि जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उम्र कोई मायने नहीं रखती. बता दें कि 48 वर्षीय मलाइका और 36 वर्षीय अर्जुन, जो 2019 में अपने रिश्ते के साथ खुलकर सामने आए, अक्सर उम्र के अंतर की वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें