25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चुनावी अभियान से पहले काशी में यूक्रेन से लौटे स्टूडेंट्स से मिले PM मोदी, छात्रों ने सुनाई आपबीती

UP Chunav 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छात्रों से कहा कि उनके भविष्य का सरकार ख्याल रखेगी. वहां फंसे सभी छात्रों को निकालकर भारत लाना है, यही प्राथमिकता है.

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वाराणासी में आज यानि 4 मार्च को पीएम मोदी का रोड शो निर्धारित है. जिसके लिए एकदिन पूर्व ही पीएम मोदी वाराणासी के अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी ने युद्धग्रस्त यूक्रेन (Ukraine News) से लौटे उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों के छात्रों के एक समूह से बृहस्पतिवार को मुलाकात की. वाराणासी समेत पूर्वांचल के अन्य जिलों के छात्रों ने एयरपोर्ट पर पीएम मोदी से अपनी पहली मुलाकात को लेकर काफी उत्साहित दिखे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छात्रों से कहा कि उनके भविष्य का सरकार ख्याल रखेगी. वहां फंसे सभी छात्रों को निकालकर भारत लाना है, यही प्राथमिकता है. इस दौरान छात्रों ने प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन से लौटे छात्रों से बृहस्पतिवार को वाराणसी के एयरपोर्ट पर मुलाकात की. वाराणसी, भदोही, जौनपुर, मिर्जापुर, प्रयागराज, प्रतापगढ़, गाजीपुर, आजमढ़ सहित अन्य जिलों के छात्र एवं छात्राएं एयरपोर्ट पर पहुंचे. इस दौरान प्रधानमंत्री से पहली बार मिलने को लेकर छात्र काफी प्रसन्न दिखाई दिए. प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान कई छात्रों ने आभार जताया और उन्हें सुरक्षित निकालने के लिए सरकार की तारीफ की.

Also Read: UP Election 2022: अखिलेश-ममता की रैली में हंगामा, पुलिसवालों से भिड़े सपा कार्यकर्ता, FIR दर्ज

एयरपोर्ट प्रशासन द्वारा सभी छात्रों का पास पहले से ही बनाकर तैयार था.पीएम के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे छात्र और छात्रों का दल प्रधानमंत्री से मिला। इस दौरान प्रधानमंत्री ने सभी छात्रों से हालचाल पूछा. सभी छात्रों ने अपनी समस्याएं प्रधानमंत्री से बताईं. पीएम ने यूक्रेन से वापस लौटे सभी छात्रों को उनके समस्याओं के निस्तारण हेतु आश्वस्त किया. पीएम मोदी के एयरपोर्ट से जाने के बाद कुछ और छात्रों का दल उनसे मिलने पहुचा मगर मुलाकात न होने से इन छात्रों को न मिलने का मलाल रह गया.

रिपोर्ट – विपिन सिंह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें