30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pakistan vs Australia: पाकिस्तान दौरे पर गये ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को जान का खतरा? परिवार को मिली धमकी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एस्टन एगर (Ashton Agar) की वाइफ को सोशल मीडिया के माध्यम से एक धमकी भेजा गया. जिसमें कहा गया कि पाकिस्तान दौरे पर गया उनका पति जिंदा वापस नहीं लौटेगा.

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia tour of Pakistan 2022) 24 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर है. जहां उसे पाक के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज, तीन मैचों की वनडे सीरीज और एक मात्र टी20 मुकाबला खेलना है. लेकिन पाक दौरे पर गयी ऑस्ट्रेलियाई टीम के एक खिलाड़ी को जान से मारने की धमकी मिलने से दहशत का माहौल बन गया है.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एस्टन एगर की वाइफ को मिली धमकी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एस्टन एगर (Ashton Agar) की वाइफ को सोशल मीडिया के माध्यम से एक धमकी भेजा गया. जिसमें कहा गया कि पाकिस्तान दौरे पर गया उनका पति जिंदा वापस नहीं लौटेगा. सोशल मीडिया पर एगर की साथी मेडेलीन को संदेश भेजा गया था, जिसकी सूचना तुरंत क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और पीसीबी को दी गई.

Also Read: India vs Pakistan: भारत-पाकिस्तान के बीच अब हर साल क्रिकेट में होगी रोमांचक जंग! PCB ने बनाया बड़ा प्लान

पीसीबी ने जांच के बाद बताया मैसेज को फेक

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दावा किया है कि उनके देश के दौरे पर आयी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सदस्य एस्टन एगर की साथी को धमकी भेजी गई थी, लेकिन बोर्ड की जांच के बाद यह विश्वसनीय नहीं पायी गयी. ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद कड़ी सुरक्षा के बीच पाकिस्तान का दौरा कर रही है. बोर्ड से जारी बयान में कहा गया, पीसीबी को उस सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पता है. पीसीबी , क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और दोनों देशों की संयुक्त सरकारी सुरक्षा एजेंसियों ने इसकी जांच की है. उन्होंने कहा, इस प्रकार की सोशल मीडिया गतिविधि के लिए व्यापक सुरक्षा योजना मौजूद हैं, जिन्हें इस मामले में जोखिम नहीं माना जाता है. इस समय कोई और टिप्पणी नहीं की जाएगी.

धमकी मिलने के बाद न्यूजीलैंड ने किया था दौरा रद्द

इससे पहले पाकिस्तान दौरे पर गयी न्यूजीलैंड की टीम को भी धमकी मिली थी. न्यूजीलैंड ने जब पिछले साल सितंबर में पाकिस्तान का दौरा किया था तो टीम को सोशल मीडिया पर धमकियां दी गईं. टीम अपनी सरकार की सलाह पर शृंखला खेले बिना दौरे को छोड़ वापस लौट गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें