30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bareilly News: होली से पहले शराब में पानी मिलाते दो सेल्समैन गिरफ्तार, नकली QR कोड बरामद

Bareilly News: पुलिस की पूछताछ में सेल्समैन ने बताया कि शराब में पानी मिलाकर ढक्कन पर क्यू आर कोड चिपका कर असली शराब की तरह बेच रहे थे. होली पर काफी डिमांड होती है. इसीलिए इसको बनाकर तैयार किया जा रहा था.

Bareilly News: रंगों के त्योहार होली के चलते शराब की डिमांड बढ़ने लगी है, जिसके चलते बरेली की एक शराब दुकान में दो सेल्समैन को शराब अपमिश्रित (पव्वे में पानी मिलाते हुए) करते हुए गिरफ्तार किया है. दोनों सेल्समैन से 77 नकली क्यूआर कोड,अलग-अलग ब्रांड के खाली पव्वे, 135 जिंदा ढक्कन बरामद हुए हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में शराब कांड में दर्जन भर से अधिक लोगों की जान चली गई है. यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ. मगर, इससे पहले ही बरेली के देहात के भुता थाना क्षेत्र की एक देशी शराब दुकान में पुलिस ने रविवार को छापा मारा. इस दौरान शराब की दुकान के सेल्समैन पीलीभीत जनपद के बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव कर्मापुर अवकाश कुमार और बरेली के भुता थाना क्षेत्र के गांव कल्याणपुर निवासी नरोत्तम दास को शराब अपमिश्रित करते हुए गिरफ्तार किया है.

Also Read: ट्रेन में सफर करते समय हो जाएं सावधान, बरेली में नशीला पदार्थ खिलाकर लूटपाट करने वाले तीन युवक गिरफ्तार
दोनों सेल्समैन के पास से ये सामान हुए बरामद

दोनों सेल्समैन शराब में पानी मिलाकर पव्वे बना रहे थे. इनके पास से 20 पव्वे देशी शराब सोल्जर ब्रांड, 27 पव्वे देशी शराब अपमिश्रित, 24 खाली पव्वे, 135 जिंदा ढक्कन और 77 नकली क्यूआर कोड बरामद हुए हैं.

Also Read: Bareilly News: बरेली में रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर
शराब में पानी मिलाकर ढक्कन पर चिपकाते हैं क्यूआर कोड

पुलिस की पूछताछ में सेल्समैन ने बताया कि शराब में पानी मिलाकर ढक्कन पर क्यूआर कोड चिपका कर असली शराब की तरह बेच रहे थे. होली पर काफी डिमांड होती है. इसीलिए इसको बनाकर तैयार किया जा रहा था.

इन धाराओं में मुकदमा दर्ज

पुलिस ने आबकारी अधिनियम धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत मुकदमा दर्ज कर दर्ज किया है. इसके साथ ही दुकान को माल सहित सीज कर दिया गया है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें