25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP Election 2022: मशहूर शायर मुनव्वर राना का नाम वोटर लिस्ट में नहीं, बोले- BJP कर रही ‘गुंडागर्दी’

मुनव्वर राना ने वोटर लिस्ट से नाम गायब होने की तस्दीक की. यह भी कहा कि जब हुकूमत खुद वोट देने का मौका नहीं दे रही है तो वो क्या कर सकते हैं? यह दुख की बात है. वो जहां पर रहते हैं उसके बगल में ही पोलिंग बूथ है. इस कारण वोट डालना बेहद आसान था.

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान 9 जिलों की 59 सीटों पर बुधवार की सुबह 7 बजे से शुरू हुआ. चौथे चरण में भी कई जगहों से ईवीएम में गड़बड़ी की खबरें आई. इसी बीच मशहूर शायर मुनव्वर राना का नाम वोटिंग लिस्ट से गायब मिला. लखनऊ में वोट डालने से पहले मशहूर शायर मुनव्वर राना ने बताया- उनका नाम लिस्ट में नहीं है.

आज तक से बात करते हुए मुनव्वर राना ने वोटर लिस्ट से नाम गायब होने की तस्दीक की. यह भी कहा कि जब हुकूमत खुद वोट देने का मौका नहीं दे रही है तो वो क्या कर सकते हैं? यह दुख की बात है. उन्होंने आज तक को बताया कि वो जहां पर रहते हैं उसके बगल में ही पोलिंग बूथ है. इस कारण वोट डालना बेहद आसान था. वोटिंग के पहले उन्होंने सभासद से पर्ची मांगी तो उनका नाम लिस्ट में नहीं था.

मुनव्वर राना ने बताया कि दलों को जिन मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहिए, उसे वो भूल चुके हैं. अगर बीजेपी की बात करें तो बीजेपी भी मुद्दों पर चुनाव नहीं लड़ रही है. पहले चुनाव आदमी के नाम पर लड़े जाते थे. अब चुनाव पार्टी के नाम पर लड़े जा रहे हैं. अब मतदाता यह सोचते हैं कि किस पार्टी को वोट दें. मशहूर शायर मुनव्वर राना ने कहा कि बीजेपी चुनाव नहीं लड़ रही है. वो चुनाव में गुंडागर्दी कर रही है.

बतातें चलें कि बुधवार को यूपी के चौथे चरण में 9 जिलों की 59 सीटों पर मतदान हो रहा है. इस चरण में पीलीभीत, लखीमपुर, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, बांदा, फतेहपुर जिले की 59 सीटों पर वोटिंग की जा रही है. इसी बीच चौथे चरण में भी ईवीएम में खराबी की खबरें आईं. कई जगहों पर सुबह सात की बजाय देर से वोटिंग शुरू हुई. इसकी वजह मतदान केंद्र में ईवीएम में खराबी बनी रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें