28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर व्यवसाई हत्याकांड: CCTV में गोविंद ड्रोलिया के हत्यारे दिखे, पुलिस इन बिंदुओं पर कर रही जांच..

मुजफ्फरपुर में कारोबारी गोविंद ड्रोलिया की हत्या का मामला गरमाया हुआ है. व्यवसाइयों ने 25 फरवरी को मुजफ्फरपुर बंद का एलान किया है. वहीं पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

मुजफ्फरपुर. व्यवसायी गोविंद ड्रोलिया की रविवार की शाम 6.30 बजे उनकी पत्नी से अंतिम बातचीत हुई थी. गोविंद ने फोन पर पत्नी से कहा था कि वह 10 मिनट में घर आ जायेंगे. वे तय समय पर घर पहुंच गये थे. कुछ ही देर में गोली चलने की आवाज सुनाई दी. दौड़ते हुए परिवार के सदस्य नीचे पहुंचे, तो गोविंद स्कूटी पर गिरे हुए थे. गोविंद की पत्नी ने आक्रोश जताते हुए कहा कि अगर पुलिस मुस्तैदी होती, तो आज उनके पति की जान नहीं जाती. अब जब उनकी दुनिया ही लुट गयी, तो पुलिसकर्मी घर के बाहर ड्यूटी कर रहे हैं. पुलिस शार्प शूटरों की तलाश कर रही है.

एजेंसी से मांगा पांच साल में बाइक बिक्री का डाटा

जिस हाईस्पीड पर सवार दो बदमाश दिख रहे हैं, उसकी पिछले पांच सालों में किन-किन लोगों को बिक्री की गयी है, उसकी सूची पुलिस ने एजेंसी संचालक से मांगी है. बताया जाता है कि पुलिस की विशेष टीम ने एजेंसी संचालक से संपर्क साध बाइक किस डेट पर बेजी गयी और उसका मालिक कौन था. खरीदारी के दौरान दिये गये फोटो व पहचान पत्र के बारे में भी डिटेल मांगा गया है.

दो दिनों से छुट्टी पर था दुकान का एक स्टाफ, होगी पूछताछ

पुलिस को छानबीन में जानकारी मिली है कि गोविंद ड्रोलिया की दुकान में तीन स्टाफ काम करते हैं. इनमें से एक स्टाफ दो दिनों से काम पर नहीं आ रहा था. उससे मोबाइल पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा था. पुलिस उसके मोबाइल का सीडीआर खंगाल रही है. साथ ही अन्य दो स्टाफ के भी मोबाइल की जांच की जा रही है.

Also Read: 25 फरवरी को मुजफ्फरपुर बंद का एलान: व्यवसायी की हत्या और बेखौफ अपराधियों के खिलाफ एकजुट हुए कारोबारी
जवाहरलाल रोड से होकर भागते दिखे बदमाश

गोली मारने के बाद जवाहरलाल रोड होकर ही अपराधी भागते दिखे हैं. पुलिस सूत्रों की मानें, तो अपराधियों के भागनेवाला सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लग गया है.इसकी गोपनीय तरीके से जांच की जा रही है. हालांकि, इस मामले में पुलिस के वरीय पदाधिकारी कुछ भी स्पष्ट बोलने से परहेज कर रहे हैं.

सीसीटीवी फुटेज की जांच जारी

सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. कुछ संदिग्धों की पहचान की गयी है. एसआइटी की अलग-अलग टीमें जांच कर रही हैं. परिजन का बयान दर्ज किया जायेगा. सभी बिंदुओं पर गंभीरतापूर्वक जांच की जा रही है.

जयंतकांत, एसएसपी

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें