25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘वो खुद को इंद्र समझते है उन्हें चुनाव में अहसास हो जायेगा’- सपा में गए बसपा नेताओं पर भड़कीं मायावती

UP Assembly Election 2022: मायावती ने जन सभा को संबोधित करते हुए बीएसपी मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की कि जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं वह उनका समर्थन बिल्कुल ना करें.

UP Assembly Election 2022 बसपा सुप्रीमो मायावती सोमवार को प्रयागराज की केपी ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करते हुए बहुजन समाजवादी पार्टी छोड़कर सपा में आए प्रतापपुर से निवर्तमान विधायक मुर्तजा सिद्दीकी और हंडिया से बसपा के टिकट पर चुनाव जीते हकीम लाल बिंद पर निशाना साधते हुए कहा यह खुद को इंद्र समझते है इस बार इन्हें चुनाव में अहसास हो जायेगा. वहीं, मायावती ने कौशांबी की चायल सीट से चुनाव लड़ रही पूजा पाल पर भी निशाना साधा.

मायावती ने जन सभा को संबोधित करते हुए बीएसपी मतदाताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की कि जो लोग पार्टी छोड़कर गए हैं वह उनका समर्थन बिल्कुल ना करें. मायावती ने कांग्रेस और सपा पर जमकर हमला बोला. मायावती ने कांग्रेस और सपा पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए. सपा पर आरोप लगाते हुए मायावती ने कहा कि इन के शासनकाल में ऐसी छात्रों के विदेश जाकर पढ़ने की स्कॉलरशिप योजना को भी बंद कर दिया गया.

Also Read: UP Chunav: गांधी परिवार के मजबूत गढ़ में लगेगी सेंध! रायबरेली में कांग्रेस का पुराना साथी ही बना दुश्मन

पति ने पड़ोसी जिले भदोही का संत रविदास नगर से नाम बदलने का भी मुद्दा उठाया. आखिरी में मायावती ने कहा कि यदि वह सत्ता में लौटी तो पिछड़ा आयोग का गठन कर आपकी सभी जायज मांगों को पूरा करेंगे. और पेंशन योजना को एक बार पुनः लागू करेंगे. मायावती ने कहा वह मेनिफेस्टो जैसी चीजों में विश्वास नहीं करती. वह सीधा काम करने में विश्वास करती हैं. गौरतलब है कि प्रयागराज में पांचवी चरण के लिए 27 फरवरी को मतदान होने हैं. वही अब प्रचार के लिए महज 4 दिन का समय शेष बचा हुआ है. 25 फरवरी को शाम 5 बजे पांचवें चरण के मतदान के लिए प्रचार थम जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें